B’Day Spl: 17 साल की उम्र में ही अपने लुक से लीजा ने बनाया था इस स्टार को दीवाना

बॉलीवुड की हीरोइन और सुपरमॉडल लीजा हेडन आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। लीजा ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत काफी छोटी उम्र से ही कर दी थी और जब वो महज 17 साल की थी तो बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को उनसे प्यार हो गया था। ये बात वरुण ने एक इंटरव्यू में बताई थी।लीजा हेडन

वरुण ने बताया था कि 16 साल की उम्र में ही उनका दिल एक्ट्रेस और मॉडल लीजा हेडन पर आ गया था। उन्होंने कहा कि जब वो महज 16 साल के थे तब उन्होंने एक पार्टी में लीजा हेडन को देखा था। तब तक लीजा हेडन कुछ खास मशहूर नहीं हुई थीं। हालांकि वो एक अच्छी मॉडल थीं। यहां तक कि वरुण ने उनसे शादी करने तक का मन बना लिया था।

17 जून दिन शनिवार का पञ्चांग: जानिए आज किसके बिगड़े काम बनायेंगे शनिदेव

वरुण लीजा को देखते ही उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए थे लेकिन उस समय दोनों ही उम्र में छोटे थे इसलिए लीजा ने उनकी बात पर ज्यादा ध्यान ही नहीं दिया था और उन्हें बस एक छोटा बच्चा समझकर बात को इग्नोर कर दिया था।

लीजा आज वरुण की अच्छी दोस्त हैं। वरुण ने बताया था कि उनकी बात सुनकर लीजा हल्का मुस्कुराई थीं और उन्हें लीजा ने एक सैंडविच भी दिया था। वरुण ने कहा कि उनका पहला प्यार उनके जीवन का सबसे मजाकिया लम्हा बन गया था।आपको बता दें कि लीजा हेडन ने पिछले साल ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड डिनो ललवानी के साथ शादी कर ली है और आज एक बच्चे की मां भी हैं।

 
 
 
 
 
Back to top button