Notice: Trying to get property 'display_name' of non-object in /home/ujjawalpt/public_html/wp-content/plugins/wordpress-seo/src/generators/schema/article.php on line 52

लश्कर-ए-तैयबा ने पाकिस्तान के झूठ का पर्दाफाश करते हुए लिया #uri अटैक का लिया जिम्मा

जी हाँ!! पाकिस्तान के लश्कर-ए-तैयबा ने पाक के झूठ का पर्दाफाश करते हुए #uri अटैक का पूरा जिम्मा खुद के सर पर ले लिया है |पाकिस्तान हमेशा अातंकवाद काे लेकर दाेहरा मापदंड अपनाता रहा है। अपने इसी रवैये के चलते पाकिस्तान एक बार फिर सवालों के घेरे में है। जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के गुजरांवाला में एक पोस्टर ने पाकिस्तान की पोल खोल दी है। पोस्टर से यह साफताैर पर साबित हाेता है कि भारत के जम्मू कश्मीर में हुए उरी हमले के पीछे लश्कर-ए-तैयबा का हाथ है।
लश्कर-ए-तैयबा ने पाकिस्तान के झूठ का पर्दाफाश करते हुए लिया #uri अटैक का लिया जिम्मा

#uri अटैक के अातंकी की अंतिम यात्रा का निमंत्रण

खबर है कि गुजरांवाला में एक पोस्टर लगा है, जिसमें घोषणा की गई है कि लश्कर-ए-तैयबा उरी हमले में मारे गए 4 आतंकियों में से एक की अंतिम यात्रा निकालेगी। पोस्टर में एक अपराधी का नाम है, जोकि गुजरांवाला निवासी मोहम्मद अनस है। वह अलियास अबू सिराक के अंडर में था। उसके लिए सरेअाम पाकिस्तान में लाेगाें काे नमाज में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है, जाे पाक में अातंक की पाेल खाेलेने के लिए काफी है। बता दें कि उरी हमले में भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हुए थे, जिसके बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर पाक में बैठे अातंकियाें काे करारा जवाब दिया था। 

Back to top button