वीडियो: देखे कैसे लंदन में तिरंगे के लिए खालिस्तानियों से भिड़ गई पत्रकार, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया सैल्यूट

15 अगस्त को पूरे हिंदुस्तान और विदेशों में रह रहे भारतीयों ने तिरंगा फहराकर स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया. लंदन स्थित भारतीय हाई कमीशन में भी तिरंगा फहराया गया. इस दौरान लंदन स्थित भारतीय हाई कमीशन के बाहर पाकिस्तान और खालिस्तान समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही गुंडागर्दी पर उतर आए.

जब लंदन में भारतीय हाई कमीशन के बाहर खालिस्तान समर्थक प्रदर्शनकारी तिरंगा का अपमान करने की कोशिश करने लगे, तभी वहां मौजूद भारतीय पत्रकार पूनम जोशी प्रदर्शनकारियों से भिड़ गईं और उनसे तिरंगा छीन लिया. समाचार एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को ट्विटर और फेसबुक पर शेयर किया है.

एएनआई ने लिखा कि पत्रकार पूनम जोशी लंदन स्थित भारतीय हाई कमीशन के बाहर स्वतंत्रता दिवस समारोह की कवरेज करने गई थीं, जहां पाकिस्तान और खालिस्तान समर्थकों का प्रदर्शन चल रहा था. इस दौरान खालिस्तानी समर्थक तिरंगे का अपमान करने लगे, तो पूनम जोशी उनसे भिड़ गईं और उनसे तिरंगे को छीन लिया.

बड़ी खबर: अरुण जेटली की हालत बेहद नाजुक, देखे ऐसे हो गई है उनकी हालत…

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा पूनम जोशी की देशभक्ति और बहादुरी का वीडियो देखते ही देखते ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगा. सोशल मीडिया पर लोग पूनम जोशी के जज्बे और बहादुरी को सलाम कर रहे हैं.

गोपाल त्रिवेदी नाम के ट्वीटर यूजर ने लिखा कि पूनम जोशी आप पर हमको गर्व है. ऐसे भारतीय राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सम्मान के हकदार हैं. उन्होंने विदेश मंत्रालय और विदेश मंत्री जयशंकर प्रसाद को भी अपने पोस्ट के साथ मेंसन किया है.

ट्विटर यूजर आदित्य राज कौल ने लिखा कि बहुत अच्छा बहादुर पूनम जोशी! आप पर गर्व है. इसके अलावा फेसबुक यूजर तुषार वी राजपूत नाम के यूजर ने पूनम जोशी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि शेर दिल भारतीय पूनम जोशी आप पर गर्व है.

सोशल मीडिया पर तारीफ मिलने पर क्या बोलीं पूनम जोशी?

जब एएनआई की पत्रकार पूनम जोशी को पता चला कि वो और उनका यह वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. लोग उनकी बहादुरी को सलाम कर रहे हैं, तो वो हैरान रह गईं. उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘मुझको इस बात का अंदाजा नहीं था कि देश के झंडे को बचाने के लिए किए गए मामूली काम के लिए मैं ट्विटर पर ट्रेंड करने लगूंगी.’

Back to top button