वीडियो: रेलवे स्टेशन पर खड़ी स्कूली छात्रा के प्राइवेट पार्ट को छूकर भाग रहा था लड़का, फिर…

मायानगरी मुंबई लड़कियों के लिए कितना असुरक्षित हैं ये किसी से छुपा नहीं है। हाल में मुंबई के सीएसटी रेलवे स्टेशन पर लड़की के सामने हस्तमैथुन का वीडियो सामने आया तो अब रेलवे स्टेशन पर सरेआम लड़की के साथ अश्लील हरकत करने का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो मुंबई के चर्चगेट रेलवे स्टेशन का है, जहां स्कूली छात्रा के साथ एक लड़के ने अश्लीलता की हद पार कर दी।

प्राइवेट पार्ट को छूकर भागा

लड़की के साथ अश्लीलता की ये सारी हरकत स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस के मुताबिक घटना 8 जुलाई की दोपहर 2 बजे की है। लड़की स्कूल जाने के लिए चर्चगेट स्टेशन पर भायंदर फास्ट लोकल का इंतजार कर रही थी। जैसे ही ट्रेन प्लेटफॉर्म पर लगी लगी आगे की ओर बढ़ने लगी, लेकिन सभी दूसरी ओर से आ रहे एक लड़के ने उसके प्राइवेट पार्ट को टच कर वहां से भागने लगा।

इस हरकत के बाद लड़की हड़बड़ा गई, लेकिन उसने हिम्मत दिखाई और फौरन उसके पीछे दौड़ पड़ी। प्लेटफॉर्म पर खड़े कुछ अन्य यात्रियों ने भी लड़की की मदद की और आरोपी लड़के को पकड़ दिया। लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत नाबालिग आरोपी पर केस दर्ज कर उसे बालसुधार गृह भेज दिया।

हाल ही में मुंबई के सीएसटी स्टेशन पर एक लोकल ट्रेन में लड़कियों को देखकर एक शख्स हस्तमैथुन करने लगा। लड़कियों ने युवक की उस अश्लील हरकत का वीडियो बना लिया, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। देखें वीडियो…

Back to top button