रूम में साथ रहने वाले दोस्त ने करवाया किडनैप, फिर बहन से मांगे 25 लाख रुपए

जयपुर।प्रतापनगर के सेक्टर 8 में रहकर पढाई करने वाले युवक किडनैप उसके दोस्त ने ही करवाया था। डीसीपी कुंवर राष्ट्र दीप की टीम ने सवाई माधोपुर से किडनैपर के चंगुल से छुड़ाया। युवक ने उसकी बहन को फोन करके बोला था कि मेरा किडनैप हो गया
रूम में साथ रहने वाले दोस्त ने करवाया किडनैप, फिर बहन से मांगे 25 लाख रुपए
 ये है पूरा मामला…
– जयपुर में रहकर पढाई करने वाले युवक ने बहन को फोन करके बोला कि मेरा किडनैप हो गया। किडनैपर 25 लाख रुपए मांग रहे है। इतना कहने के बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। घबराएं परिजन सवाई माधोपुर से जयपुर पहुंचे और प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।
– किडनेप की सूचना पर पुलिस ने 5 टीमें बनाकर युवक राहुल विश्वास की तलाश शुरू की और गुरुवार को सवाई माधोपुर के पास से 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक राहुल का दोस्त भरत
भी है। प्रतापनगर पुलिस दोपहर 3 बजे पीसी कर घटना के बारे में जानकारी देगी।
– डीसीपी कुंवर राष्ट्र दीप ने बताया कि राहुल के पिता विकास विश्वास मूलतः: उड़ीसा के हैं और बौंली में प्राइवेट चिकित्सक है। पत्नी बेटी उनके साथ ही रहते हैं, जबकि बेटा राहुल प्रताप नगर के 8 सेक्टर स्थित मकान में रहकर पढाई करता है।
– बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे राहुल ने बहन के मोबाइल पर बोला कि मेरा अपहरण हो गया और छोड़ने की एवज में 25 लाख रुपए मांग रहे है। प्राथमिक जांच में सामने आया कि राहुल का एक करीबी दोस्त भरत भी सुबह से गायब था।
– आस-पास पूछताछ में सामने आया कि राहुल दो दिन से नहीं दिखा। पुलिस राहुल और भरत के मोबाइल की लोकेशन कॉल डिटेल की जांच की। लोकेशन के आधार पर ही पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया और राहुल को उनके चंगुल से छुड़वाया।
Back to top button