रिसेप्शन पार्टी दीपिका के लिए दीपिका ने इस लड़की का लुक किया कॉपी….

बॉलीवुड में इस वक्त सिर्फ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की चर्चा है । 21 नवंबर को दीपिका और रणवीर ने बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी दी । इस पार्टी में रणवीर और दीपिका के रिलेटिव के अलावा स्पोर्ट्स जगत की कई हस्तियां शामिल हुईं । ये रिसेप्शन पार्टी दीपिका के मायके की ओर से दी गई थी । बेंगलुरु के होटल ‘द लीला’ में देर रात तक जश्न चला ।रिसेप्शन पार्टी दीपिका के लिए दीपिका ने इस लड़की का लुक किया कॉपी....

दीपिका ने अपनी शादी से रिसेप्शन तक के लुक को पहले से तय कर लिया था । शादी में साड़ी और लहंगा पहनने के बाद अब अपने रिसेप्शन में भी दीपिका ने गोल्डन कांजीवरम सिल्क साड़ी पहनी थी । ये साड़ी दीपिका की मां ने उन्हें गिफ्ट की थी । साड़ी बेंगलुरु के अंगाड़ी गैलेरिया से ली गई है ।

रॉयल टच देते हुए दीपिका ने शाही मोतियों का हार, मांग में सिंदूर और बालों का टाइट बन बनाया । वहीं रणवीर ब्लैक कलर की शेरवानी में पहने दिखे। जैसे ही दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आईं तो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं ।

लोगों ने तस्वीरें देखकर कहा कि दीपिका ने अनुष्का शर्मा को कॉपी किया है । सोशल मीडिया पर दोनों को कंपेयर किया जाने लगा । दरअसल, अनुष्का शर्मा ने अपने दिल्ली वाले रिसेप्शन में रेड कलर की साड़ी पहनी थी । साथ ही गले में चोकर के साथ बालों का टाइट बन बनाकर मांग में सिंदूर लगाया था ।

वहीं विराट ब्लैक कलर की शेरवानी में नजर आए थे । अब जब दीपिका और रणवीर का रिसेप्शन हुआ तो उनकी तुलना विरुष्का से होने लगी । लेकिन हम आपकाे बता दें कि दीपवीर ने विरुष्का को जरा भी कॉपी नहीं किया है । अनुष्का और दीपिका दोनों के डिजाइनर सब्यसाची थे । इस वजह दोनों का लुक एक जैसा लग रहा है ।

जबकि दीपिका के कपड़े, गहने और मेकअप अनुष्का से काफी अलग थे । अनुष्का ने बनारसी साड़ी पहनी थी । साथ ही गले में चोकर पहना था । वहीं दीपिका की साड़ी कांजीवरम सिल्क थी । साथ ही गले में शाही मोतियों का हार पहना । मांग में सिंदूर वाला लुक एक जैसा हो सकता है लेकिन एक नई-नवेली दुल्हन बिना सिंदूर के अधूरी सी लगती ।

सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर सामने आई है जिसे देख लग रहा है कि दीपिका ने अपना ही पुराना लुक कॉपी कर लिया है । क्रीम कलर की साड़ी के साथ ग्रीन कलर के गले का हार पहने दीपिका पहले भी नजर आ चुकी हैं । ये लुक भी उन्हें सब्यसाची ने दिया था । सोशल मीडिया पर दीपिका के लुक को लेकर फैंस काफी निराश दिखे ।

फैंस का कहना है कि दीपिका बेहद खूबसूरत हैं और उन्हें कोई और गेटअप देना चाहिए था । इसको लेकर दीपिका के डिजाइनर सब्यसाची को भी लोग लताड़ लगा रहे हैं । फैंस का कहना है कि सब्यसाची ने दीपिका को अनुष्का जैसा लुक देकर निराश किया है । अभी दीपिका के दो रिसेप्शन और बाकी हैं। अब देखना ये है कि इन दो रिसेप्शन में दीपिका का लुक क्या होगा ।

Back to top button