रिलीज हुआ फिल्म “भारत” का चौथा पोस्टर, इस लुक में नजर आए सलमान…

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की आने वाली फिल्म “भारत” का चौथा पोस्टर आज रिलीज हुआ। फिल्म के इस पोस्टर में सलमान खान नौसेना अधिकारी के रूप में नजर आ रहे हैं।
 
अभिनेता सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म “भारत” का चौथा पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर में सलमान खान नौसेना अधिकारी के रूप में आए नजर आ रहे है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, “मेरी मिट्टी, मेरा देश” #भारत को सलाम।

पोस्टर में उनके साथ कैटरीना कैफ भी नजर आयीं। 
 
सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म “भारत” इस साल ईद के खास मौके पर रिलीज होने जा रही है और दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई है। रोज फिल्म के नए पोस्टर सामने आ रहे हैं।

मोहब्बतें के बाद अब इन 2 सीरियल्स के ऑफएयर होने की चर्चा जोरों पर है…

इससे पहले भी फिल्म के तीन पोस्टर सामने आ चुके हैं जिसे सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पहले पोस्टर में सलमान खान एक बूढ़े आदमी के रूप में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में कुछ घटनाओं की झलकियां भी नजर आ रही हैं। 
इस फिल्म में अभिनेता जैकी श्रॉफ भी नजर आयेंगे, फिल्म में जैकी सलमान के पिता का किरदार निभाएंगे।
 
वहीं फिल्म के दूसरे पोस्टर में सलमान का यंग रूप देखने को मिला। इसमें सलमान अपनी उम्र से काफी कम नजर आ रहे थे।
वहीं फिल्म के तीसरे पोस्टर में अभिनेत्री कटरीना कैफ भी उनके साथ नजर आईं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ‘फिर हमारी जिंदगी में आईं मैडम सर’। 
 
इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, तब्बू, वरुण धवन, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार नजर भी आएंगे। 
फिल्म 5 जून को रिलीज होगी। 

Back to top button