वीडियो: रिलीज हुआ फिल्म ‘पागलपंती’ का गाना ‘ठुमका’, हनी सिंह की आवाज सुनकर लोग हुए पागल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पागलपंती ‘ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इसी बीच फिल्म का एक धमाकेदार गाना ‘ठुमका’ शनिवार को रिलीज किया गया, जिसे हनी सिंह ने गाया है. हनी सिंह के आवाज में यह गाना लोगों को बेहद पसंद आ रहा है, यही वजह है कि टी-सीरीज द्वारा चंद घंटे पहले अपलोड किए गए इस गाने को इब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में फिल्म के सारे स्टार कास्ट नजर आ रहे हैं.

बता दें, जॉन अब्राहम के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला भी अहम भूमिकाओं में हैं. ‘पागलपंती’ सिनेमाघरों में इस साल 22 नवंबर को रिलीज होगी.

‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक के लिए खूब मेहनत कर रहे: अभिनेता शाहिद कपूर

कॉमेडी के बादशाह माने जाने वाले अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी यह फिल्मअपने ट्रेलर से ही लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो चुकी है. रिलीज के ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म तगड़ा एंटरटेनमेंट देगी. याद दिला दे कि इसके पहले भी अनीस बज्मी के डायरेक्शन में कई सुपरहिट कॉमिक फिल्में बॉलीवुड को मिल चुकी हैं. इनमें नो एंट्री, वेलकम, सिंह इज किंग, रेडी जैसी फिल्में शामिल हैं. 

Back to top button