रिलायंस जियो पूरा करेगा पीएम मोदी का सपना, देने जा रहा पूरे देश को फ्री इंटरनेट

नई दिल्ली। रिलायंस जियो लगता है पीएम मोदी के सपने को पुरा करने में जुट गया है। जी हां आपको बता दें की रिलायंस जिओ यूजर्स के लिए एक जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। यह ऑफर सिर्फ जियो यूजर्स के लिए नहीं बल्कि दूसरी कंपनी की सर्विस इस्तमाल कर रहे ग्राहकों के लिए भी है। जिसमे आप फ्री में नेट चला सकते हैं। तो आइये जानते हैं क्या है इस खास ऑफर में।

रिलायंस जियो जल्द शुरू करेगा एक और शानदार सेवा

जी हां इस नए प्लान के तहत जियो लगभग 10 लाख लोकेशन पर फ्री इंटरनेट सर्विस मुहैया कराने के लिए तैयार है। जिसे कंपनी जल्द ही लांच कर सकती है। इस प्लान का फायदा हर व्यक्ति उठा सकता है, भले ही वह जियो यूजर हो या न हो। कंपनी के एक अधिकारी से मिली जानकरी के मुताबिक, जिओ देशभर में 10 लाख लोकेशन पर वाइ-फाइ स्पॉट लगाने की तैयारी कर रही है, जो बिलकुल मुफ्त होगी।

जी इस ऑफर के तहत बाजार, स्कूल, रेलवे स्टेशन, कॉलेज, यूनिवर्सिटी, बस स्टॉप, हॉस्पिटल, मेट्रो स्टेशन, शॉपिंग मॉल जैसे भीडभाड लोकेशन पर वाइ-फाइ स्पॉट लगाए जाएंगे। वहीं ये भी बता दें की इस प्लान की सबसे खास और अच्छी बात ये हैं की जब भी यूजर फ्री वाइ-फाइ लोकेशन पर जाएंगे, तो उनके फोन में अपने आप ही वाइ-फाइ चलने लगेगा। और जब तक यूजर्स उसी लोकशन पर रहेंगे, तब तक उनका डाटा खर्च नहीं होगा।

Back to top button