रिलायंस जियो की अब छुट्टी : एयरटेल ने लांच किया बेमिसाल ऑफ़र

नई दिल्ली। ऐसा लगता है, मानो जियो के पास ऑफर का पिटारा है जी हां एक तरफ जहां जियो अपने यूजर्स को एक से बढ़कर एक शानदार ऑफर पेश कर फ्री सेवा दे रही है, तो वहीं दूसरी तरफ देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारतीय एयरटेल जियो को पीछे करने और अपने यूजर्स को लुभाने के लिए कई शानदार ऑफर पेश कियेऐसे में एक बार फिर एयरटेल अपने यूजर्स के लिए शानदार ऑफर पेश किया है। जिसमे यूजर्स को 399 रूपये में अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा की सुविधा दी जाएगी। आइये जानते हैं आप इस ऑफर का लाभ कैसे उठा सकते हैं।

airtel-vs-reliancejio

एयरटेल ने पेश किया शानदार ऑफर

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स  को अपने एयरटेल के नम्बर पर 399 रूपये का रिचार्ज करना होगा। जिसके बाद यूजर्स को प्रतिदिन 1 जीबी डाटा दिया जाएगा। जिसकी वैलिडिटी 70 दिनों की होगी। वहीं इस ऑफर का लाभ वही यूजर्स उठा सकते हैं, जिनके पास 4जी हैंडसेट हो।

इसके साथ ही कंपनी एक और 244 रुपये का भी प्लान पेश किया है। ऐसा माना जा रहा है कि ये ऑफर जियो के नए ऑफर को टक्कर देने के लिए पेश किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक 244 रुपये के प्लान में 70 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड डाटा दिया जाएगा। साथ ही इसमें अनलिमिटेड एयरटेल टू एयरटेल कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। इस प्लान के तहत भी यूजर्स के पास 4जी हैंडसेट होना अनिवार्य है।

 

Back to top button