रितिक रोशन की ‘सुपर 30’ की रिलीज़ डेट हुई कन्फर्म, इस दिन होगी रिलीज़

बॉलिवु़ड के डांसिंग किंग के साथ-साथ एक्टिंग में भी दमदार अभिनेता रितिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. इन दिनों फिल्म के पोस्ट प्रॉडक्शन का काम कर चल रहा हैं. पिछले काफी समय से इसकी रिलीज टल रही है लेकिन अब इसकी रिलीज डेट कन्फर्म हो गई है. जी हाँ… हाल ही में फिल्म मेकर्स ने सुपर-30 की कन्फर्म रिलीज़ डेट का खुलासा किया हैं.

जानकारी के मुताबिक रितिक की ये फिल्म अब 26 जुलाई 2019 को रिलीज होने जा रही है. आपको बता दें अब इस फिल्म के पोस्ट-प्रॉडक्शन से विकास बहल अलग हो चुके हैं और इसके बाद से ही प्रोड्यूसर्स अपने अपने इन-हाउस क्रिएटिव रिसोर्स के जरिए ही फिल्म को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में सुपर-30 के बारे में बात करते हुए शिबाशीष सरकार ने कहा, ‘हमने अभी तक ‘सुपर 30′ को पूरा करने के लिए कोई बाहरी डायरेक्टर अपॉइंट नहीं किया है क्योंकि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. स्टूडियो ही फिल्म के क्रिएटिव पार्टनर्स के साथ फिल्म का पोस्ट प्रॉडक्शन पूरा कर रहे हैं.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म सुपर-30 मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है. आनंद कुमार गरीब बच्चों को पटना में आईआईटी एंट्रेंस एग्जाम की मुफ्त कोचिंग देते हैं. फिल्म सुपर-30 में रितिक रोशन के अलावा मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधु भी नजर आएँगे.

Back to top button