राशि के अनुसार ले सेक्स का भरपूर मजा, इस राशि की लड़कियां होती है सबसे ज्यादा सेक्सुअल…

एक सर्वे की मानें तो करीब 21 प्रतिशत सिंगल्स अपने डेट से मिलने से पहले उनकी राशि के बारे में जानना चाहते हैं। इसमें कोई शक नहीं कि आपकी राशि, आपकी पर्सनैलिटी के बारे में बहुत कुछ बताती है। ऐसे में पार्टनर संग इंटिमेट होने और सेक्स करने से पहले ये जान लेना अच्छा रहता है कि उन्हें किस तरह का सेक्स पसंद है और उनकी सेक्स हैबिट्स कैसी है।

मेष

डायरेक्ट इंटरकोर्स, नो नॉनसेंस सेक्स को पसंद करते हैं मेष यानी एरीज राशिवाले लोग। वे फोरप्ले में ज्यादा समय नहीं देते और सीधे ऐक्ट करने में यकीन रखते हैं। इन राशिवालों का सेक्शुअल एन्काउंटर स्पॉन्टेनियस और ऐक्शन पैक्ड होता है और वे बेडरूम में पार्टनर को डॉमिनेट करना पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें: इस टीचर ने 12 हजार लड़कियों के साथ बनाए शारीरिक संबंध

वृषभ

वृषभ राशिवालों को क्वीकी सेक्स सेशन्स पसंद नहीं आता। इस राशिवाले पैशनेट लवर्स होते हैं और पार्टनर की बॉडी को एक्सप्लोर करने और फोरप्ले में पूरा समय देते हैं। साथ ही वे सेक्स टॉयज भी ज्यादा खरीदते हैं। उन्हें धीमा, स्लो मोशन वाला और प्यार से किया गया लवमेकिंग सेशन ज्यादा पसंद आता है।

मिथुन 

इस राशिवालों को लाइट-हार्टेड, मस्तीभरा और हंसी मजाक वाला सेक्स ज्यादा पसंद आता है। इस राशिवालों के लिए सेक्स का मतलब जरूरी नहीं कि प्यार ही हो। मिथुन राशिवाले सेक्स को बहुत ज्यादा सीरियसली नहीं लेते। वे फन और लव गेम्स के साथ ही पार्टनर को seduce कर लेते हैं।

कर्क

सभी 12 राशियों में कर्क यानी कैंसर राशिवाले लोग सबसे ज्यादा सेन्शुअल लवर माने जाते हैं और उनके लिए सेक्स से पहले इमोशनल कनेक्शन होना बेहद जरूरी होता है। उनके लिए कैजुअल फ्लिंग्स और फ्लर्ट का कोई मतलब नहीं होता। हालांकि कंफर्टेबल होने के बाद कर्क राशिवाले लोग बेहद इरॉटिक भी हो जाते हैं।

Back to top button