इस मदरसे के मौलवी ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर किया दुष्कर्म…

राजस्थान में अलवर जिले के कठुमर पुलिस थाना क्षेत्र के एक मदरसे का मौलवी एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर हैदराबाद ले गया। वहां एक मस्जिद के मुसाफिरखाने में उसके साथ दुष्कर्म किया। रविवार को मौलवी पीड़िता को अलवर जिले के खुड़ियाना गांव में छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और उसे बरामद कर लिया, तब जाकर घटना उजागर हुई।

मौलवी यूसुफ नाबालिग को करीब एक सप्ताह पहले बहला-फुसला कर अपने साथ हैदराबाद ले गया। नाबालिक के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज भी कराया, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस का कहना है कि लगातार दबिश के चलते आरोपित नाबालिग को छोड़कर गया है।

पुलिस थाना अधिकारी राजेश कुमार ने बताया नाबालिग के पिता ने सात सितंबर को मामला दर्ज कराया था कि उसकी 17 वर्षीय बेटी को यूसुफ पुत्र दीनू बहलाकर ले गया। वह गांव में मदरसे में रहता था। यूसुफ भरतपुर जिले के जुरहरा का रहने वाला है। पीड़िता ने बताया कि मौलवी उसे शादी का झांसा देकर हैदराबाद ले गया। वहां एक मस्जिद के मुसाफिर खाने में जाकर ठहरा और कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपित यूसुफ पीड़िता के गांव के मदरसे में मौलवी था। इस दौरान कई बार उसका खराब बर्ताव और हरकतें जाहिर होने पर ग्रामीणों ने उसे मदरसे से भगा दिया था। थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित की गई है।

Back to top button