राजस्थान में पुलिस थानेदार ने एक जुलूस में लहरा दी सरेआम तलवार…

राजस्थान के निम्बाहेडा में पुलिस थानेदार ने एक जुलूस में सरेआम तलवार लहरा दी। इस मामले का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश दिए है। यह घटना अनंत चतुर्दशी के दौरान निकाले गए जुलूस की है।

इसमें थानाधिकारी का वीडियो अनंत चतुर्दशी के जुलूस के दौरान का है, जिसमें थानाधिकारी हिमांशु सिंह अपनी तलवारबाजी का हुनर दिखाते नजर आ रहे हैं। गणेश प्रतिमाओं के विसर्जन जुलूस में थानाधिकारी वर्दी में थे। इसी दौरान कई अखाड़ों के करतबबाज अपने करतब दिखा रहे थे। इसी दौरान लोगों ने थाना अधिकारी को भी तलवार पकड़ा दी।

उन्होंने भी जोश में आकर तलवार लहरा दी। इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से जांच कर तीन दिन में रिर्पोट मांगी है।

गौरतलब है कि इससे पहले उदयपुर संभाग के कोटडा थानाधिकारी का प्री वेडिंग का वीडियो आया था, जिसमें वो वर्दी में अपनी पत्नी से रिश्वत लेते दिखाई दे रहे थे। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह अपनी होने वाली पत्नी से रिश्वत लेते दिखाई दे रहे थे। इसके बाद पुलिस मुख्यालय ने पुलिसकर्मियों को वर्दी की गरिमा का ध्यान रखने के निर्देश दिए थे।

Back to top button