राखी सावंत ने कर दिया है पति के नाम का खुलासा, इन तस्वीरों ने सब कुछ कर दिया बयां…

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत बीते कुछ दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि राखी सावंत ने अपनी शादी की खबरों को गलत बताया है, लेकिन अपनी नई तस्वीरों में राखी एक बार फिर मांग में सिंदूर हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहने हुए नजर आ रही हैं.

राखी की नई तस्वीरों में उनका चूड़ा सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. दरअसल राखी ने जो चूड़ा पहना हुआ है उस पर किसी शख्स का नाम लिखा हुआ है. हालांकि राखी ने चूड़े पर लिखे नाम को छिपाने की कोशिश की है. लेकिन फिर भी नाम की स्पेलिंग का अंदाजा लगाया जा सकता है.

भारतीय मूल की डॉक्टर भाषा मुखर्जी बनी मिस इंग्लैंड, मात्र 23 वर्ष में मुखर्जी ने…

राखी के चूड़े को अगर बहुत ध्यान से देखेंगे तो आपको R-I-T-E-S-H लिखा हुआ नजर आएगा. तो क्या राखी के पति का नाम RITESH है? राखी ने अपना चूड़ा फ्लॉन्ट करती हुई तस्वीरों को कैप्शन दिया, ‘मैं बहुत खुश हूं और बहुत मजे कर रही हूं. मेरे ईश्वर और फैन्स को शुक्रिया.’

राखी ने कुछ तस्वीरें अपने रूम से नाइट ड्रेस पहने हुए शेयर की हैं. राखी की ये तस्वीरें देखकर कयास लगाया जा रहा है कि ये उनके हनीमून की तस्वीरें हैं. फोटो में राखी के पैरों में भी मेहंदी और पायल पहने नजर आ रही हैं. राखी के फोटो देखकर लोगों को यही लग रहा है कि उन्होंने चोरी छिपे शादी कर ली है.

बता दें कि हाल ही में राखी सावंत की व्हाइट ब्राइडल गाउन, लाल चूड़ा और हाथों में मेहंदी लगाए हुए कुछ तस्वीरें सामने आई थीं. ऐसी खबरें थी कि उन्होंने किसी NRI से सीक्रेट वेडिंग कर ली है. इसके बाद से ही राखी की चोरी छिपे शादी करने की खबरे सुर्खियों में बनी हुई हैं.

ऐसी खबरें थीं कि राखी सावंत ने मुंबई के JW Marriott होटल के कमरे में रविवार की दोपहर शादी की. इस सीक्रेट वेडिंग में कपल के परिवार वालों के अलावा 4-5 मेहमान शामिल हुए थे. 

हालांकि राखी सावंत ने इन खबरों पर ये कहते हुए लगाम लगा दी थी कि उन्होंने शादी नहीं की है बल्कि ये एक ब्राइडल फोटोशूट था, जिसके लिए उन्होंने दुल्हन वाला लुक लिया था.

राखी के मुताबिक उनके ब्राइडल फोटोशूट की वजह से शादी की गलतफहमी फैल गई है. राखी ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा था, “होटल में उनकी शादी नहीं हुई. बल्कि वो एक ब्राइडल फोटोशूट करवा रही थीं.” राखी ने यह भी कहा था कि वो किसी तरह के रिलेशनशिप में भी नहीं हैं. पता नहीं कैसे उनकी शादी की अफवाह फैल गई. राखी ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें भी साझा की थीं.

 

Back to top button