रवीना टंडन ने करीना कपूर को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, कहा- जब वो छोटी थी तब…

बॉलीवुड के एक्टर्स बड़े पर्दे के साथ-साथ असल जिंदगी में भी अलग-अलग रोल निभाकर फैंस को खुश करते हैं. भले ही वो फिल्मों में एक्टिंग करना हो, टॉक शो को होस्ट करना हो या फिर रिएलिटी शो को जज करना बॉलीवुड के सेलेब्स बहुत कुछ करते हैं.

हम सभी ने अपने फेवरेट स्टार्स को अलग-अलग शोज को होस्ट करते देखा है और इसमें नई शामिल हुई हैं करीना कपूर खान. करीना इन दिनों रेडियो पर एक टॉक शो होस्ट कर रही हैं, जिसका नाम है व्हाट वुमेन वांट. इस शो पर उनके पति सैफ अली खान, सास शर्मीला टैगोर के अलावा एक्टर कार्तिक आर्यन, शिल्पा शेट्टी और तुषार कपूर आ चुके हैं. अब करीना के शो पर रवीना टंडन ने शिरकत की.

कैंसर से जंग जीतने वाले राकेश रोशन का बयान, मुझे पता था कैंसर ही होगा…

बेबो से मुलाकात के बाद रवीना ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट लिख उनकी तारीफ की. रवीना ने बताया कि कैसे करीना आज अपने करियर में कितना आगे बढ़ गई हैं और इससे उन्हें खुशी और गर्व महसूस हो रहा है. रवीना ने ये भी कहा कि करीना अब एक छोटी बच्ची, जो उनकी फिल्मों के सेट्स पर आया करती थीं, से बड़ी महिला बन गई हैं. इस खूबसूरत पोस्ट के साथ रवीना ने करीना संग फोटो भी शेयर की.

बता दें कि रवीना टंडन फिलहाल सेलिब्रिटी डांस शो नच बलिए 9 को जज कर रही हैं. इस शो को और रवीना को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं करीना के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा और इरफान खान संग फिल्म अंग्रेजी मीडियम में काम कर रही हैं. साथ ही वे अक्षय कुमार संग फिल्म गुड न्यूज भी नजर आएंगी.

Back to top button