ये हैं दिल्‍ली में यूरोप जैसी सड़कें, फोटो शेयर करना भूले केजरीवाल, आप कर दो

नई दिल्ली। दिल्‍ली विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान होने के साथ ही विपक्षी पार्टियां सत्ताधारी आम आदमी पार्टी की नाकामियां गिनाने में लग चुकी हैं। वहीं दूसरी ओर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल दिल्ली में किए गए कामों का बखान करने में जुटे हुए हैं। अरविंद केजरीवाल ने बतौर मुख्यमंत्री दिल्ली में कितना विकास किया, ये तो सभी जानते हैं क्योंकि दिल्‍ली सरकार ने अपने कामों का प्रचार करने के लिए सालाना 78 करोड़ रुपये से भी ज्यादा खर्च कर दिए।

दिल्‍ली

अरविंद केजरीवाल की पार्टी द्वारा प्रचार-प्रसार पर खर्च किए गए हिसाब-किताब का ब्यौरा एक आरटीआई के जरिए मालूम चला था। आम आदमी पार्टी द्वारा खर्च किए गए पैसे, कांग्रेस पार्टी द्वारा खर्च किए पैसों से करीब 4 गुणा ज्यादा है। चलिए, अब बात करते हैं अरविंद केजरीवाल की दिल्ली के उन इलाकों की, जिनकी हालत देखकर पहचानना काफी मुश्किल है कि ये तस्वीरें दिल्ली की ही हैं?

शुभांकर सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर ने सोशल मीडिया पर दिल्ली की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में आप देखेंगे कि दिल्ली के कुछ इलाकों में अभी तक पक्की सड़कें भी नहीं बनी हैं। लिहाजा, बारिश के बाद यहां पानी भर गया है और चलना-फिरना दूभर हो गया है। ट्विटर यूजर ने कुल 3 तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में दिल्ली के वो हालात दिख रहे हैं, जिसे अरविंद केजरीवाल कभी जिंदगी में भी शेयर नहीं करना चाहेंगे।

Also Read : दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को कांग्रेस ने दिया बड़ा तोफा, अब फिल्म को…

ये तस्वीरें अरविंद केजरीवाल की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा रही हैं। यदि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में वाकई में जबरदस्त विकास किया है तो ये तस्वीरें क्या दिल्ली से बाहर की हैं? बता दें कि दिल्ली के बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने भी शुभांकर के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है। शुभांकर की इस पोस्ट को 1 हजार से भी ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं।

Back to top button