ये फिल्म देखकर रो पड़े थे अमिताभ बच्चन ​इसलिए…

श्वेता बच्चन ने बताया, “जब अभ‍िषेक की फिल्म मनमर्ज‍ियां र‍िलीज हुई तो उस दौरान मैंने और पापा ने फिल्म साथ बैठकर देखी. मुझे पापा के र‍िएक्शन का इंतजार था. सच कहूं वो फिल्म में अभ‍िषेक का काम देखकर वे इतने इमोशनल हो गए कि रो पड़े. मैंने उन्हें बार-बार कहा कि अभ‍िषेक से बात कर लें, लेकिन वो बात करने की स्थित‍ि में नहीं थे.”


अमिताभ बच्चन और जया बच्चन दोनों ही ह‍िंदी स‍िनेमा के शानदार कलाकार है ये बात बताने जी जरूरत नहीं है. लेकिन दोनों ही बहुत बड़े क्र‍िट‍िक भी हैं, ये कम लोग ही जानते हैं. पहली बार इसका खुलासा करण जौहर के चैट शो कॉफी व‍िद करण में उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने किया. शो में श्वेता बच्चन ने अपने भाई अभ‍िषेक बच्चन के साथ श‍िरकत की.

श्वेता ने बताया, “मां जया बच्चन ने तो फिल्म मनमर्ज‍ियां देखी ही नहीं, इसकी वजह है कि उनका डर, क्योंकि उन्हें अभ‍िषेक की फिल्में आमतौर पर पसंद नहीं आती हैं.” श्वेता ने यह भी बताया, “मेरे मां-पापा दोनों ही बहुत बड़े आलोचक हैं. ये बात कम लोग ही जानते हैं.”

बता दें कि अभ‍िषेक बच्चन की फिल्म मनमर्ज‍ियां में टर्बन लुक में आई जून‍ियर बच्चन की तस्वीर को अमिताभ बच्चन ने बहुत पसंद किया था. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने ल‍िखा था, “तुम्हारी दादी, परनाना, परनानी सभी को तुम पर गर्व होता, जैसा आज मुझे हो रहा है.”

कॉफी व‍िद करण चैट शो पर श्वेता बच्चन ने इस बात का खुलासा भी किया कि ऐश्वर्या की कौन सी चीज उन्हें नापसंद हैं. रैप‍िड फायर राउंड में श्वेता ने कहा- ”ऐश्वर्या एक बेहतरीन मां हैं और सेल्फ मेड स्ट्रॉन्ग वूमेन हैं. उनकी ये बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद है. लेकिन वे फोन और मैसेज का जवाब नहीं देती हैं, उनके बारे में ये चीज मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है. टॉलरेट करने वाली बात पर श्वेता ने जवाब में कहा- ऐश्वर्या का टाइम मैनेजमेंट.”

Back to top button