ये दो बोल्ड सीन देकर रातों-रात मंदाकिनी ने मचा दी थी लोगों में सनसनी

मुम्बई – करीब दो ढाई दशक पहले आज शायद आपको फिल्मों का उतना शौक न रहा होगी उस वक्त राम तेरी गंगा मैली फिल्म ने बॉलीवुड में तहलका मचाया था। इस फिल्म की चर्चा आज इतने सालों बाद भी बस मन्दाकिनी के फिल्म में दिये गए बोल्ड सीन को लेकर होती है। इस फिल्म को मंदाकिनी के बोल्ड रोल के लिए याद किया जाता है।

ये दो बोल्ड सीन देकर रातों-रात मंदाकिनी ने मचा दी थी लोगों में सनसनीमंदाकिनी एक क्रिस्चियन फैमिली से हैं और उनका असली नाम यास्मीन जोसेफ था। मंदाकिनी ने इस फिल्म में कुछ ऐसे बोल्ड सीन देकर बवाल मचा दिया था।

राम तेरी गंगा मैली में दिये थे बोल्ड सीन्स

फिल्म राम तेरी गंगा मैली को राज कपूर ने डायरेक्ट किया था, लेकिन आज इस फिल्म को मंदाकिनी की वजह से याद किया जाता है। इस फिल्म में मंदाकिनी ने काफी बोल्ड सीन्स आज भी फेमस हैं, हालांकि, इस फिल्म बॉक्स पर भी हिट होने के बावजूद मंदाकिनी की बाकी की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं। मंदाकिनी ने 1985 में बॉलीवुड में कदम रखा है साल 1986 में अपनी आखिरी फिल्म की। गौरतलब है कि ऐसी अफवाह उडी थी कि मंदाकिनी दाऊद की गर्लफ्रेंड है। लेकिन मंदाकिनी ने इन सभी खबरों को हमेशा अफवाह ही बताया।

अब क्या करती हैं मंदाकिनी?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंदाकिनी अब फिल्मों से दूर हैं और योगा क्लास चलाती हैं। मंदाकिनी, दलाई लामा की फॉलोअर हैं और वो बौद्ध धर्म के प्रति आस्था रखती हैं। आपको बता दें कि मंदाकिनी ने 1980 में डॉक्टर के टी आर ठाकुर से लव कम अरेंज मैरिज की थी। मंदाकिनी का फिलहाल बॉलीवुड से बिल्कुल दूर हैं और नॉर्मल हाउस वाइफ की लाइफ जी रही हैं। उन्होंने फ़िल्मी दुनिया से हमेशा के लिए मुंह मोड़ लिया है। अब अपने जीवन में अपने पति और बच्चो के साथ काफी खुश है। लेकिन, आज भी बहुत से लोग उनके गंगा वाले बोल्ड रोल को याद करते हैं।

बोल्ड सीन से बॉलीवुड में मचा दिया था तहलका

वैसे तो राम तेरी गंगा मैली में मंदाकिनी के रोल को लोगों ने काफी पसंद किया, लेकिन फिल्मों की चर्चा आज भी मंदाकिनी के बोल्ड सीन की वजह से ही होती है। कहा जाता है कि ये बोल्ड सीन स्क्रिप्ट की डिंमांड थी। बोल्ड सींस करने वाली मंदाकिनी आज भी इसी को लेकर चर्चा में रहती हैं। फिल्म एक्ट्रेस मंदाकिनी केवल दो सींस की वजह से कंट्रोवर्सी में फंस गई थीं। मंदाकिनी के इन दोनों सींस की काफी आलोचना भी हुई थी। फिल्हाल मंदाकिनी अपनी निजी जिंदगी भी कामयाब और खुश हैं।c

Back to top button