यूपी चुनाव में बीजेपी पर अखिलेश का वार बोला, उल्टा आसन’ कराएगी जनता…..!

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को जनता से समाजवादी पार्टी को फिर से सत्ता में लाने का आग्रह करते हुए कहा कि सरकार ने 2012 के चुनावी घोषणापत्र में किए सभी वादों को पूरा किया है. वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जनता ‘चमत्कारी पार्टी’ द्वारा किए गए वादों के झांसे में न आएं, क्योंकि नरेंद्र मोदी सरकार तथा उनकी नीतियों को खारिज करने का समय आ गया है.

यूपी चुनाव में बीजेपी पर अखिलेश का वार बोला, उल्टा आसन' कराएगी जनता.....!

अखिलेश ने कहा कि ‘अच्छे दिन’ का झूठा वादा करने और नोटबंदी के रास्ते देश को पीछे धकेलने वाली भाजपा को राज्य की जनता विधानसभा चुनाव में ‘उल्टा आसन’ कराएगी. उन्होंने कहा, ‘हमने काम किया है और दिखाया है कि विकास क्या होता है. जबकि, दूसरी पार्टी ने यह स्थिति पैदा कर दी कि लोगों को अपने ही पैसों के लिए लाइन में खड़ा होना पड़ा और आखिर में कुछ न हासिल हुआ.

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार खत्म करने की बात कहकर हुई नोटबंदी के दौरान 500 और 1,000 रुपये के नोट जमा करने में भी भ्रष्टाचार हो गया. पूरा देश लाइन में लग गया. सिर्फ हम ही ऐसे रहे जिसने लाइन में लगे लोगों की मौत पर उनके परिजनों की मदद की.
मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने जो योग कराया, उसमें एक उल्टा आसन भी होता है. इस बार चुनाव में भाजपा के खिलाफ मतदान करने वालों की लंबी-लंबी लाइनें लगेगी और लोग पार्टी को उल्टा आसन कराएंगे.

यूपी चुनाव: गदहे पर बैठ कर पर्चा भरने पहुंचे नेता जी, दर्ज हुआ एफआईआर

अखिलेश ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा, ‘हमने एक्सप्रेसवे और सड़कें बनवाईं, बिजली की स्थिति में सुधार किया, मुफ्त लैपटॉप बांटे, मेधावी छात्रों को प्रोत्साहन दिया और किसानों के हितों की रक्षा के लिए भी काम किया.’
अभी अभी: डोनाल्ड ट्रम्प ने अमेरिका में बैन की मुस्लिमों की एंट्री!

उन्होंने कहा कि अगर उन्हें फिर से सत्ता में आने का मौका मिला तो एक करोड़ लोगों को प्रति परिवार 1,000 रुपये दिए जाएंगे. अखिलेश के मुताबिक, समाजवादी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के समाज के हर वर्ग के लिए काम किया है और अगर सपा-कांग्रेस गठबंधन को फिर से सत्तारूढ़ होने का मौका मिला तो पार्टी सुनिश्चित करेगी कि उत्तर प्रदेश की जनता और खुशहाल हो.
Back to top button