जनता के फीडबैक से भाजपा बनाएगी यूपी का विजन डाक्यूमेंट

लखनऊ. मिशन 2017 के लिए सड़को पर निकल चुकी भारतीय जनता पार्टी अब अपने विजन डाक्यूमेंट की तैयारियों में जुट चुकी है. सोमवार को पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने इस मसले पर एक बैठक की.

‘अंबेडकर परिनिर्वाण दिवस’ पर आज मायावती का शक्ति प्रदर्शन

जनता के फीडबैक से भाजपा बनाएगी यूपी का विजन डाक्यूमेंट

यूपी का विजन डाक्यूमेंट जनता के फीडबैक से बनाएगी भाजपा

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी हरिश्चंद्र श्रीवास्तव के अनुसार, इस विजन डाक्यूमेंट के लिए जनता से मिलने वाला फीडबैक बहुत मायने रखता है और हम जharishchandra-srivastavaनता की राय को इस डाक्यूमेंट में जगह देंगे.

लड़की की शादी में सपा सरकार करेगी मदद, देगी 20 हजार रुपए

हरिश्चंद्र श्रीवास्तव कहते हैं- “यूपी के मन की बात कार्यक्रम के जरिए लोगों की राय जानने की कोशिश की जा रही है. लोगों की राय जानने के लिए 75 वीडियो रथ चल रहे है जोकि वीडियो के जरिए लोगों की बातों को रिकॉर्ड कर रहे हैं.पूरे यूपी में 15,000 विचार पेटियां भी लगाई गई हैं.”

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या भी जनता की राय की अहमियत को महत्त्व दे रहे हैं. वे अपनी भाषणों के दौरान महत्वपूर्ण मुद्दों पर जनता से संवाद कर रहे हैं और इस बीच वे मुद्दों पर जनता का मूड भापने की कोशिश भी करते रहते हैं.

भाजपा का अंदाजा है कि दिसंबर के चौथे हफ्ते में कभी भी चुनावो की घोषणा हो सकती है और पार्टी इसके पहले अपनी सारी तैयारिया मुकम्मल कर लेना चाहती है. इस बीच वह अपनी परिवर्तन यात्राओं और सम्मेलनों के जरिये विधानसभा चुनावो के लिए प्रत्याशिता कर रहे नेताओं की क्षमता की परख भी करती जा रही है.

Back to top button