यूट्यूब के बाद अब इस शो पर तहलका मचाने को तैयार है यह एक्ट्रेस

पंजाब फिल्म एक्ट्रेस जैज सोढ़ी इन दिनों अपने टीवी शो ‘पटियाला बेब्स’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. बड़े पर्दे के साथ-साथ वह छोटे पर्दे पर भी अपने नए-नए किरदार के साथ तहका मचा रही हैं. हाल ही में जैज का नया टीवी शो ‘पटियाला बेब्स’ का पहला एपिसोड टीवी पर प्रसारित किया गया. इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री में वह जसविंदर कौर के नाम से भी जानी जाती हैं. यूट्यूब के बाद अब इस शो पर तहलका मचाने को तैयार है यह एक्ट्रेस

जैज को आप इस शो में उनके परिवार की बहुत ही लाड़ली और जिम्मेदार बेटी के साथ-साथ एक ईमानदार पत्नी के किरदार में देखेंगे, जो बहुत ही ज्यादा शरारती भी है. 

जैज ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस टेलीविजन शो में उनको काम करके बहुत ज्यादा मजा आ रहा है, क्योंकि जिस तरह जैज अपने असल जिंदगी में हमेशा खुश रहती हैं और दूसरों को हंसाती रहती हैं, कुछ इसी तरह का किरदार वह इस सीरियल में निभा रही हैं, जिसके कारण जैज को यह किरदार निभाने में जरा सी भी दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा. वैसे, जैज सोढ़ी को चैलेंजिंग किरदार निभाना बहुत पसंद है. 

बता दें, जैज ने पंजाबी फिल्म ‘मै तेरी तू मेरा’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. पिछले साल जैज का यूट्यूब पर एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था. ‘मेहरमा..’ सॉन्ग में उनकी झलक दिखाई दी थी. यह गाना यूट्यूब पर 11 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. इस वीडियो में वह बेहद खास नजर आईं थीं, जिसके बाद उन्हें कई फिल्मों और टीवी में काम करने का मौका भी मिला. 

जैज कई प्रोडक्ट्स की फेस ऑफ ब्रांड भी हैं. इन्होंने कई बड़े प्रोडक्ट्स के साथ काम किया है. जैज के साथ काम करने वाले एक्टर्स, प्रोड्यूसर, निर्देशक काफी पसंद करते हैं. यही नहीं, जैज अपने वीडियो से भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं. वह सोशल नेटवर्किंग साइट्स इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो इंस्टा अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

Back to top button