यहाँ शादी से पहले लड़कियां कई लड़कों से करती हैं सेक्स, वजह बेहद अजीब

इस मॉर्डन और टेक्नोलॉजी के दौर में भी बहुत सी जगह ऐसी हैं जहां का रीती रिवाज लोगों को शर्मिंदा कर देता हैं। आज हम आपको एक ऐसे जगह के संबंध में बताएंगे जिस जगह लड़का-लड़की शादी से पहले सेक्स करते हैं और यदि यह सेक्स दोनों को पसंद आता हैं तभी शादी करने का फैसला लिया जाता है। दरअसल, कंबोडिया के केरुंग समुदाय में यह रिवाज है कि वहां पर लड़कियों को अपने पति का चयन करने के लिए अन्य पुरुषों के साथ सेक्स करना पड़ता हैं।

यह रिवाज इसलिए शुरु किया गया, ताकि बच्चे अपने लिए एक उचित लाइफ पार्टनर ढूंढ सकें। इस समुदाय की लड़कियां भी अन्य पुरुषों के साथ सेक्स करने में असहजता महसूस नहीं करते है और दिल से सेक्स को एन्जॉय करती हैं। इस समुदाय के लोगों की सबसे विशेष बात यह हैं कि यहां पर मां- बाप अपनी बेटी की सेक्स लाइफ पर कोई प्रतिबन्ध नहीं लगाते है। इतना ही नहीं जब तक बेटी को उचित लाइफ पार्टनर नहीं मिल जाता है वह अन्य लोगों के साथ संभोग कर सकती हैं। इसके लिए उन्हें पूरी छूट होती हैं। यहां लड़का-लड़की संभोग करने के बाद अपने लिए सही लाइफ पार्टनर का चुनाव करते हैं।

यहाँ महिलाएं नही पहन सकती चश्मा, वजह जानकर पूरी दुनिया

विवाह से पहले बच्चों द्वारा बनाए जाने वाले सेक्स के लिए माता पिता खुद उनके लिए खास तरह की झोपड़ी तैयार करते है। जिसे लव हट्स भी कहा जाता है। जितने भी लड़कों के साथ लड़कियां सेक्स करतीं है उनमें से वह किसी एक को अपने लाइफ पार्टनर के लिए चुनती हैं। उसके बाद बाकी लड़के दुखी या जलन महसूस नहीं करते है। बल्कि वो भी शादी को धूम धाम से शामिल होते हैं। यहां की शादी की परम्परा इसी तरह की होती हैं।

Back to top button