यहाँ लड़के मन चाही गर्लफ्रेंड पाने के लिए कर रहे है इस पेड़ की पूजा

क्‍या आपकी कोई गर्लफ्रेंड है। अगर नहीं तो चलिए दिल्‍ली यूनिवर्सिटी। यहां 55 साल पुराने वर्जिन ट्री के नीचे बैठिए, पूजा कीजिए। छह महीने के अंदर आपको एक सुंदर सी गर्लफ्रेंड मिल जाएगी।क्‍या आपकी कोई गर्लफ्रेंड है। अगर नहीं तो चलिए दिल्‍ली यूनिवर्सिटी। यहां 55 साल पुराने वर्जिन ट्री के नीचे बैठिए, पूजा कीजिए। छह महीने के अंदर आपको एक सुंदर सी गर्लफ्रेंड मिल जाएगी।

इस पेड़ के बारे में पूरे दिल्‍ली में ऐसी ही मान्‍यता है। यहां के लोगों ने पेड़ को वर्जिन ट्री नाम दिया है। मान्‍यता के अनुसार वैलेंटाइन डे के दिन कीकर के इस पेड़ की खास तरह से पूजा की जाती है। उस दिन जो भी व्‍यक्ति वहां मौजूद रहता है और प्रसाद लेता है, उसे 6 से 7  महीनों के अंदर गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड मिल जाता है। दमदमी माई के नाम से होने वाली पूजा को देखने के लिए हजारों की संख्‍या में लोग आते हैं।

तो इसलिए यहाँ भारी मात्रा में बाल्टियों में इकट्ठा किया जा रहा कुंवारे लड़कों का पेशाब, वजह उड़ा देगी होश

वेलेंटाइन डे के दिन पेड़ को हार्ट शेप के लाल गुब्बारों से सजाते हैं। किसी बॉलीवुड हीरोइन को दमदमी माई बनाया जाता है। इसके अलावा यहां बॉलीवुड एक्टर्स की भी फोटो लगाई जाती हैं। बीते दिनों इस पेड़ के इर्द-गिर्द कई पेड़ काट डाले गए। वर्जिन ट्री की भी छंटाई की जा रही थी लेकिन लोगों के डर से इसे काटा नहीं गया।

Back to top button