यहाँ देवी बनाकर लड़कियों को किया जाता है निर्वस्त्र, और फिर लगातार 15 दिनों तक किया जाता है…

आज के समय में इंसान को आस्था और अन्धविश्वास में फर्क का पता होना जरूरी हैं। नहीं तो आस्था के नाम पर कब अश्लीलता होने लगे उसका पता नहीं चल पाता हैं। पिछले दिनों में ऐसे कई बाबाओं की सच्चाई पकड़ में आई हैं जिनका घिनौनापन कई जिंदगियों को तबाह कर चुका हैं। आज हम आपको देश में प्रचलित ऐसी ही एक आस्था के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने आप में बहुत विचित्र हैं। 

हमारे देश में एक मंदिर ऐसा भी है जहां आस्था के नाम पर लड़कियों के साथ जो किया जाता है उसे सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी। तमिलनाडू के मैदूर में स्थित मंदिर में 7 लड़कियों को 15 दिनों तक देवी बना कर रखा जाता है। गांव के लोग चुनी गई 7 लड़कियों को सबसे भाग्यवान मानती है। गांव की सभी लड़कियों को पहले पंडित के सामने परेड करना होता है। परेड के बाद इन लड़कियों का चुनाव एक पुरुष पंडित करता है।

आइए जानते है शारीरिक सम्बन्ध के दौरान अपने पूरे जीवन में सबसे ज्यादा KISS कौन करता है, महिला या पुरुष

चुनी गई लड़कियों को मंदिर में 15 दिन रहना होता है। रहना तक तो ठीक हैं लेकिन इनको कमर से उपर तक निःवस्त्र किया जाता है। 15 दिनों तक मंदिर में कैद इन लड़कियों के पास कोई नहीं जा सकता। इस दौरान केवल पंडित ही उनकी देखरेख वहां रहकर करता है। उनकी उम्र 10-14 साल होती है।

Back to top button