मोदी को खुश करने के लिए इमरान ने किया कश्मीर का सौदा: इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम

जम्मू-कश्मीर के मसले पर हायतौबा कर रहा पाकिस्तान खुद ही अपने घेरे में घिरता जा रहा है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को दुनिया के कई देशों से निराशा हाथ लगी है और अब तो वह घर में ही घेरे जाने लगे हैं. इमरान खान की पूर्व पत्नी और ब्रिटिश-पाकिस्तानी पत्रकार रेहम खान ने भी अब जम्मू-कश्मीर के मसले पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है. रेहम खान ने इमरान पर कश्मीर का सौदा करने का आरोप लगाया है.

एक इंटरव्यू में रेहम खान ने कहा कि कश्मीर में हालिया घटनाक्रम का कारण इमरान खान में निर्णय लेने की क्षमता का अभाव और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुश करने की कोशिश है.

समाचार एजेंसी IANS के मुताबिक, रेहम खान ने कहा कि हमें शुरू से सिखाया गया कि कश्मीर बनेगा पाकिस्तान, लेकिन इमरान खान ने इसका सौदा कर दिया. रेहम खान ने इमरान खान को घेरा तो उनका ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

इमरान ने बढ़ाया बाजवा का कार्यकाल, अगले तीन साल तक बने रहेंगे पाकिस्तान के आर्मी चीफ

रेहम खान ने कहा कि मोदी ने वही किया जो उन्हें करना था, यही करने के लिए उनको जनादेश मिला था, अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए. लेकिन इमरान खान कुछ ना कर सके. रेहम बोलीं कि इमरान बार-बार कहते रहे कि वह कश्मीर पर मोदी के प्लान को जानते थे, अगर वह सचमुच जानते तो कुछ किया क्यों नहीं. या फिर आप लगातार उन्हें फोन कर उनसे बात करने की कोशिश क्यों कर रहे थे.

आपको बता दें कि इमरान खान और रेहम खान की शादी सिर्फ एक ही साल चल पाई थी (2014-2015). रेहम खान उसके बाद से ही लगातार ट्विटर के जरिए इमरान पर निशाना साधती रही हैं, जब से इमरान प्रधानमंत्री बने हैं तब से ये और भी तेज हुआ है. अपने इस इंटरव्यू से पहले भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए वह इमरान खान को घेरती रही हैं.

गौरतलब है कि इमरान खान जम्मू-कश्मीर के मसले पर कई देशों से दखल देने की गुहार लगा चुके हैं. वह कई बार अपने भाषणों के दौरान भड़काऊ बयान भी दे चुके हैं लेकिन हर दफा उन्हें निराशा ही हाथ लगी है और भारत अपने फैसले पर अडिग है.

Back to top button