अभी-अभी: मोदी के अपमान करने पर बीवी ने मारी चप्पल

गुरुवार को एयर इंडिया के स्टाफ मेंबर की पिटाई करने वाले रविंद्र गायकवाड की तरफ से सफाई पेश की गई है। उनकी पत्नी किरण गायकवाड का कहना है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि क्रू मेंबर ने पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति बदतमीजी की थी।
मोदी के अपमान करने पर बीवी ने मारी चप्पल
 
उन्होंने बताया कि क्रू मेंमर सुकुमार ने पीएम मोदी को सिर्फ ‘मोदी’ कहकर पुकारा था। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक गायकवाड पीएम मोदी के प्रति इस व्यवहार को बर्दाश्त नहीं कर पाए और उन्होंने सबक सिखाने के लिए ये सब किया। किरण के मुताबिक गायकवाड एक शांत इंसान हैं। उन्हें आज से पहले ऐसे रूप में कभी नहीं देखा।

किरण ने बताया कि विवाद बढ़ने के बाद जब उन्होंने गायकवाड को फोन किया। उन्होंने फोन पर बताया कि पहले तो इन्होंने इक्नोमी क्लास में सफर पर मजबूर किया। लेकिन जब स्टाफ ने पीएम मोदी को सिर्फ मोदी पुकारा तो वे अपना आपा खो बैठे। किरण ने ये भी कहा कि एयर इंडिया का स्टाफ ये जानता था कि वे एक  सांसद हैं, फिर भी उनके साथ ऐसा व्यवहार किया।

कभी हवाई सफर नहीं कर पाएंगे गायकवाड

बता दें कि गायकवाड, उनकी पत्नी और बेटा पुणे एक शादी समारोह में पहुंचे थे। शादी में शामिल होने के बाद बेटा और किरण यहीं रुक गए, लेकिन गायकावाड दिल्ली के लिए रवाना हो गए। लेकिन बिजनेस की जगह इक्नोमी में सफर करने पर वे नाराज थे। लैंडिंग से पहले उन्होंने एयर इंडिया को सुनाना शुरू कर दिया।

उन्होंने शिकायत करने की कही तो स्टाफ से कहासुनी शुरू हो गई। हालात ऐसे हो गए कि गायकवाड ने क्रू मेंबर सुकुमार को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। स्टाफ के साथ इस तरह के व्यवहार से एयर इंडिया ऐसा नाराज हुआ है कि गायकवाड पर बैन लगा दिया गया है और वे कभी हवाई सफर नहीं कर पाएंगे।  

Back to top button