मॉडल सोनिका सिंह चौहान की कार हादसे में दर्दनाक मौत…

जानी-मानी स्पोर्ट्स एंकर और मॉडल सोनिका सिंह चौहान की कार हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के वक्त वह बांग्ला अभिनेता विक्रम चटर्जी के साथ कार में सफर कर रही थी. इस दौरान विक्रम भी बुरी तरह से घायल हो गए हैं. दुर्घटना का कारण कार का बेकाबू होना बताया जा रहा है.मॉडल सोनिका सिंह चौहान की कार हादसे में

यह कार हादसा शनिवार की सुबह साउथ कोलकाता के रशबेहरी एवेन्यू के पास हुआ. उस वक्त मॉडल एवं एंकर सोनिका चौहान जाने-माने बांग्ला अभिनेता विक्रम चटर्जी के साथ कार से कहीं जा रही थी. तभी तेज रफ्तार कार से ड्राइवर नियत्रंण खो बैठा और कार बेकाबू होकर वहां लेकमॉल के पास ही फुटपाथ पर एक स्टाल से टकरा गई.

 

हादसे के फौरन बाद वहां मौजूद लोगों ने तुरंत दोनों को कार से निकालकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने सोनिका चौहान को मृत घोषित कर दिया. जबकि अभिनेता विक्रम चटर्जी की हालत अभी नाजुक बनी हुई है.

यह भी पढ़े: सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ़ ने बना दिया ये अनोखा रिकॉर्ड

पुलिस ने सोनिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. ड्राइवर को भी चोट आई हैं. उसका इलाज किया जा रहा है.

गौरतलब है कि 28 वर्षीय सोनिका सिंह चौहान जानी-मानी मॉडल थीं. वे कोलकाता की ही रहने वाली थीं. मॉडलिंग के साथ-साथ सोनिका सिंह चौहान खेल दुनिया के फेमस टीवी चैनल स्टार स्पोर्ट्स के लिए एंकरिंग किया करती थीं. लोग उन्हें बेहद पसंद किया करते थे.

Back to top button