मुलायम के घर के पास ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 घायल, इटावा में सनसनी

सोमवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के घर पास ताबड़तोड़ फायरिंग से सनसनी फैल गई। गोलियों के छर्रे दो लोगों को लगे हैं उन्हें इलाज के लिए गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। पुलिस गोली चलाने वाले शख्स की तलाश में छापेमारी कर रही है। इस घटना के बाद से पूरे इटावा शहर में दहशत का माहौल है। 
मुलायम के घर के पास ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 घायल, इटावा में सनसनी
 
सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के सिविल लाइन आवास के आगे वाली गली में रहने वाली बीना मिश्रा के घर सोमवार को परिवार के लोग आए थे। इन लोगाें ने कार गली में खड़ी कर दी। इसी बीच बीना मिश्रा के सामने रहने वाले भूमि संरक्षण अधिकारी सुरेश चंद्र यादव अपने पुत्र अंकुश यादव के साथ कार लेकर आए। रास्ता बंद होने पर अंकुश कार रोककर गाली गलौज करने लगा। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि बीना के घर परिवार के लोग आए हैं तो अंकुश उनके दरवाजे पर पहुंचकर गाली देने लगा। बीना और उनकी पुत्रियों ने मना किया अंकुुश ने मारपीट शुरू कर दी। इस पर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए और बीच बचाव करने लगे। इसी बीच सुरेश यादव ने लाइसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग कर दी। गोली मोहल्ले के हर्षित शर्मा पुत्र स्व. राजीव शर्मा और मोड़ के पास हेयर कटिंग की दुकान किए शाहिद पुत्र हनीफ के पेट में जा लगी। दोनों लहूलुहान होकर गिर पड़े। इसके बाद फायरिंग करने वाले पिता-पुत्र कार छोड़कर भाग निकले।

ये भी पढ़े: यूपी- हिन्दू युवा वाहिनी के उपा अध्यक्ष ने मांगा सपा पार्टी के लिए वोट…और बोले…

घायलों को जिला अस्पताल भेजा

सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल भेजा। दोनों की हालत गंभीर देख डॉक्टर ने पीजीआई रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी वैभव कृष्ण, एएसपी जितेंद्र श्रीवास्तव के अलावा सीओ सिटी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सुरेश यादव की कार कब्जे में ले लिया। साथ ही सुरेश यादव की पत्नी को हिरासत में लेकर उसके घर पर ताला डाल दिया। एएसपी जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
 
 
Back to top button