महिला टीचर फेल करने की धमकी देकर स्टूडेंट्स से बनाती रही शारीरिक संबंध, फिर एक दिन बताया इसलिए तुम्हारे साथ करती हूँ ऐसा

कोलंबिया में एक महिला टीचर फेल करने की धमकी देकर स्टूडेंट्स से शारीरिक संबंध बनाती थी। वह इसलिए उन्हें परेशान करती थी। 16 से 17 साल के स्टूडेंट्स को अश्लील और गंदी तस्वीरें भेजती और उन्हें घर आने के लिए कहती.

किसी अभिभावक ने अपने बच्चे के फोन पर वही तस्वीरें देख लीं, जिसके बाद मामला सामने आया। शिकायत के आधार पर टीचर को गिरफ्तार कर 40 साल की सजा सुनाई गई है.

शादीशुदा टीचर के पति ने इसी बात पर उसे तलाक देने का फैसला किया है। मामला मेडेलिन स्कूल से जुड़ा है, जहां 40 साल की योकास्टा एम पढ़ाती थी। ‘कैनाल 4’ की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टूडेंस को परेशान करने की ये घटनाएं बीते साल जनवरी से अप्रैल के बीच की हैं.

स्टूडेंट्स को सोशल मीडिया पर वह अपने साथ रात गुजारने के लिए कहती थी। पढ़ाई में मदद करने के बहाने उनके फोन नंबर मांगती थी.

आरोप है कि मैसेंजर एप्लीकेशन वॉट्सएप पर वह उन्हें अश्लील तस्वीरें और प्रस्ताव भी भेजती थी। स्टूडेंट्स को भेजी गई दर्जनों तस्वीरों में वह बिकिनी और अंडरवियर में पोज देते नजर आ रही है.

दुनिया का सबसे बड़ा ऑफर, खरीदो मकान इतने दिनों तक मकान के साथ मकान ‘वाली’ भी फ्री?

हाल में उसने अपने फ्लैट पर कुछ लड़कों को भी बुलाया था। वहां उसने उनके सामने कुछ सेक्सुअल गतिविधियां कीं और कहा कि अगर वे इसमें उसका साथ नहीं देगें, तो वह उन्हें फेल कर देगी.

पीड़ित स्टूडेंट्स में से एक के पिता इसी घटनाक्रम के बीच एक दिन उसका फोन चेक कर बैठे, जिसमें उन्हें टीचर की बिकिनी और अंडरवियर में तस्वीरें मिलीं.

अभिभावक की ओर से इस बाबत पुलिस में शिकायत दी गई, जिसके बाद उसे 40 साल जेल की सजा दी गई है। यह पहला मौका नहीं है, जब वह जेल जा रही है.

Back to top button