मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर की शादी में क्यों हो रही है देरी, अर्जुन कपूर ने खुद बताई वजह

एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी के चर्चे तो काफी लंबे समय से चल रहे हैं. लेकिन इस बात पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है कि आखिर ये दोनों शादी करेंगे तो करेंगे कब?

खबरें तो ऐसी भी आई हैं कि मलाइका अरोड़ा तो शादी करने के लिए राजी हैं. लेकिन अर्जुन कपूर के चलते ये देरी देखने को मिल रही है. अर्जुन इस समय शादी के लिए तैयार नहीं माने जा रहे हैं.

अर्जुन कपूर का परिवार तो चाहता है कि ये शादी जल्दी हो जाए लेकिन एक्टर अभी तैयार नहीं है. अर्जुन के मुताबिक जब सही समय आएगा वो शादी कर लेंगे.

यह भी पढ़ें: फिल्म गलतियां के सेट पर मचा ड्रामा, प्रोड्यूसर विनोद दुलगांच और गौरी वानखेड़े के बीच हुई कहासुनी

एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते के बारे में जिक्र किया था. उन्होंने कहा था ‘ मैं जरूरत से ज्यादा ही मैच्योर हूं, कई बार इसके चलते मुझे खामियाजा भी भुगतना पड़ता है. अब जब इतना बड़ा फैसला लेना है तो सब कुछ सोचकर लिया जाएगा. ना जल्दी लिया जाएगा और ना ही देर से. बिल्कुल ठीक समय पर बता दिया जाएगा’

अर्जुन कपूर ने तो यहां तक कह रखा है कि वो अपने रिश्ते को किसी से नहीं छिपा रहे हैं. उन्हें जिंदगी में सेटल होना है. वो शादी करना चाहते हैं. बस कब और कहा होगी इस बात का इंतजार है. वैसे मलाइका और अर्जुन के शादी में देरी करने की वजह उनके बिजी प्रोजेक्ट भी बताए जा रहे हैं.

अर्जुन कपूर इस साल 2 फिल्मों में नजर आएंगे. वो दिबाकर बनर्जी निर्देशित ‘संदीप और पिंकी फरार’ में काम करने वाले हैं. उन्हें एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के अपोजिट कास्ट किया है.

मलाइका अरोड़ा की बात करें तो वो एक डांस रियलिटी शो जज करने जा रही हैं. वो ‘ इंडियास बेस्ट डांसर’ में जज की भूमिका अदा करेंगी. उनके साथ गीता कपूर और टेरेंस लुईस भी जज के रूप में दिखेंगे.

Back to top button