मर्डर या सुसाइड में उलझी प्रत्यूषा की मौत की गुत्थी

download (5)एजेन्सी/मुंबई।बालिका वधु से आनंदी का किरदार निभाकर टीवी जगत में छोटी-सी उम्र में अपनी एक खास पहचान बना चुकी प्रत्यूषा बनर्जी की मौत ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है।

उनके दोस्तों और फैंस को अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि प्रत्यूषा इस दुनिया में नहीं है। प्रत्यूषा ने अपने कांदिवली स्थित घर में फांसी लगाई थी। बाद में उन्हें कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

शक के घेरे में राहुल

प्रत्यूषा की खुदखुशी की वजह उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से रिश्ते ठीक नहीं होने को माना जा रहा है। सूत्रों की मानें तो पुलिस को प्रत्यूषा द्वारा ‘आत्महत्या’ करने की जानकारी उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज ने ही दी थी। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि राहुल ही प्रत्यूषा को अस्पताल लेकर गए थे। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

शादीशुदा है राहुल राज

प्रत्यूषा का ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज झारखंड के जमशेदपुर का रहने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल पहले से शादीशुदा है और उसकी पत्नी कोलकाता में है। वह काफी समय से वहीं रह रही है। सूत्रों के अनुसार प्रत्यूषा जल्द ही राहुल से शादी करने वाली थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा

गौरतलब है कि प्रत्यूषा ने अपने आखिरी वाॅट्सअप संदेश में लिखा था, ‘मरके भी मुंह ना तुझसे मोड़ना।’  फिलहाल शाम को पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इस बात का खुलासा होगा कि ये हत्या है या आत्महत्या। बता दें कि प्रत्यूषा अपने दोस्तों के साथ ही रहती थीं और उनका परिवार मुंबई से बाहर रहता है।

Back to top button