मनोज तिवारी का बड़ा बयान-नतीजे आते ही उठ जाएंगे शाहीन बाग वाले, मिलेगी इतनी सीटें

राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव के नतीजे से आने से पहले भारतीय जनता पार्टी को अभी भी जीत की उम्मीद है. एग्जिट पोल के दावों को नकारते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि हम दिल्ली में 48 सीटें जीत रहे हैं. मनोज ने दावा किया कि एग्जिट पोल कई बार फेल होते हैं, हमने ऐसा पंजाब में होता हुआ देखा है.

सुप्रीम कोर्ट द्वारा शाहीन बाग प्रदर्शन पर की गई टिप्पणी पर भी मनोज तिवारी ने प्रतिक्रिया दी. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला सही है, लेकिन उन्हें पहले ही कड़ा कदम उठाना चाहिए था. आप देखना कि कल चुनाव नतीजे आने के बाद खुद ही शाहीन बाग वाले उठकर चले जाएंगे. जो वहां कल तक बिरयानी भिजवा रहे थे, वो भी अब वापस चले गए.

यह भी पढ़ें: CAA को लेकर UP में फिर बढ़ रहा है तनाव, सड़क पर उतरे हजारों मुस्लिम महिलाएं

‘…अभी से सवाल खड़े कर रही AAP’

एग्जिट पोल के दावों को नकारते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एग्जिट पोल का आंकड़ा तीन बजे तक का है. ऐसे में तबतक तो सिर्फ 30 फीसदी वोट पड़ा था, हमें भरोसा है कि उसके बाद का जो वोट है वो बीजेपी के पक्ष का है.

मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी अभी से ही चुनाव आयोग पर सवाल खड़ी कर रही है. क्योंकि प्रशांत किशोर चुनाव के बाद चले गए, इसलिए अब आम आदमी पार्टी को बताने वाला कोई नहीं है. पूरी दिल्ली जानती है कि कहां पर कितना वोट पड़ा है.

बीजेपी नेता ने AAP पर निशाना साधते हुए कहा कि इनको बहाना चाहिए…इसलिए अभी से ईवीएम और वोट प्रतिशत पर सवाल खड़े कर रहे हैं. ये AAP का कैसा चरित्र है.

Back to top button