मना करने पर भी Ex-BF से मिलती थी GF, रातभर पार्टी के बाद दी दर्दनाक मौत

इंदौर.मॉडल अनामिका दुबे की मौत प्रेमी धीरज शर्मा द्वारा उसके पेट पर लात मारने के कारण हुई। सोमवार देर रात पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए प्रेमी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया। इस घटना में उसके अन्य तीन दोस्तों की भूमिका की भी जांच की जा रही है। क्या है मामला…
 
-एसपी (पूर्वी क्षेत्र) अवधेश कुमार गोस्वामी के मुताबिक 11 मई को अनामिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।
-सोमवार को फुल पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट में पता चला कि उसके लिवर-आंत और किडनी डेमेज हो चुके थे।
-पड़ताल में पुलिस को पता चला कि अनामिका उसके पूर्व प्रेमी से मिलती थी, ये बात धीरज को पसंद नहीं थी। इस पर दोनों में अकसर विवाद होता था।

ये भी पढ़े: वारंट तामीली कराने गए पुलिसवाले ने महिला से बनाए अवैध संबंध, बच्ची से भी किया रेप

-अनामिका के गर्भवती होने पर बीते माह धीरज उसे जयपुर ले गया और वहां गर्भपात कराया, लेकिन अनामिका काे संदेह था कि गर्भपात नहीं हुआ है।

-इस पर घटना वाले दिन फिर विवाद हुआ और धीरज ने उसे पेट पर लात-घूंसे मारे थे। इसके बाद अनामिका की हालत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई।
 
धीरज को पसंद नहीं था पूर्व प्रेमी से मिलना
-एसपी ने बताया अनामिका का पूर्व में क्षितिज शर्मा नाम का प्रेमी था। वहीं धीरज की पिंकी नामक प्रेमिका थी।
-धीरज का वर्ष 2011 में उससे ब्रेकअप हो गया था। अलग-अलग काम करने के दौरान धीरज और अनामिका की दोस्ती हुई थी, जो बाद में प्रेम संबंध में बदल गई थी।
-बावजूद इसके अनामिका क्षितिज से मिलती थी, जो धीरज को पसंद नहीं था। अकसर इस बात को लेकर उनका विवाद होता रहता था।
-वह उसे बोलता था कि जब वह उसकी प्रेमिका से नहीं मिलता है तो तुम क्यों उससे मिलती हो? इस बात से उसे अनामिका के चरित्र पर शंका हो गई थी।
-पूछताछ में ये पता चला कि धीरज गाजियाबाद से उससे मिलने इंदौर आया करता था। इस दौरान अनामिका गर्भवती हो गई थी। अप्रैल में उसे डेढ़ माह का गर्भ था।
-ये जानकारी मिलने के बाद धीरज उसे जयपुर ले गया और वहां पर उसका गर्भपात कराया।
-घटना वाले दिन अनामिका ने गर्भपात ठीक से नहीं होने और दिक्कत होने की बात कही तो झगड़ा शुरू हो गया और उसने लात मार दी थी।
 
पुलिस को बरगलाने के लिए अंतिम संस्कार तक साथ था
 
-घटना के बाद धीरज पुलिस को बरगलाने के लिए अनामिका के अंतिम संस्कार तक साथ रहा। पुलिस को उसके दोस्त सूरज ने पूछताछ में बताया कि धीरज ने फोन कर उसे बुलाया था।
-उसे भी धीरज ने यही बात कही थी कि अनामिका की तबीयत ज्यादा खराब हो रही है, उसे उल्टियां हो रही हैं।
-पुलिस घटना में तीनों दोस्त सूरज, देवेंद्र और देवराज की मोबाइल सीडीआर के आधार पर जांच कर रही है।
 
गायब दो दोस्तों की तलाश
-पुलिस को अनामिका मामले में घटना के बाद से गायब दो दोस्त देवेंद्र और देवराज की तलाश है। ये दोनों ही अपने घर से चले गए थे। उसके बाद वापस फ्लैट पर नहीं लौटे। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।
-इसके साथ ही तीनों दोस्तों की मोबाइल कॉल डिटेल और लोकेशन की भी जांच की जा रही है, ताकि घटना वाले दिन उनके होने या न होने का पता चल सके।
-इधर, पुलिस दोस्त सूरज से भी पूछताछ कर जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है जिस एम्बुलेंस में अनामिका को ले जाया गया था उसके चालक ने भी अनामिका के शरीर में कोई हलचल नहीं होने की बात पुलिस को कही थी।
 
देर रात तक थाने पर मौजूद रहे परिजन
-अनामिका के अंकल अभिषेक दुबे ने बताया था कि धीरज पर पहले ही संदेह था। उन्हें शंका थी कि अनामिका का प्री-प्लान मर्डर किया गया है, क्योंकि धीरज घटनाक्रम को लेकर सही जवाब नहीं दे पा रहा था।
-सोमवार रात को वे काफी देर तक थाने पर रहे।
Back to top button