मध्यप्रदेश : एयर स्ट्राइक पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दी वायुसेना को बधाई

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पाकिस्तानी सीमा के भीतर स्थित आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना की कार्रवाई पर सैनिकों की सराहना करते हुए इसका समर्थन किया। भारतीय वायुसेना ने मंगलवार को तड़के सीमापार पाकिस्तान स्थित बालाकोट में आतंकी गुट जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने को निशाना बनाया जिसमें बड़ी संख्या में आतंकवादी, प्रशिक्षक, शीर्ष कमांडर और जिहादी मारे गए।मध्यप्रदेश : एयर स्ट्राइक पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दी वायुसेना को बधाई

भारतीय वायु सेना की इस कार्रवाई का समर्थन करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट किया कि भारतीय वायु सेना के जांबाज सैनिकों द्वारा आतंकी ठिकानों पर की गई जबरदस्त कार्रवाई के लिए सैनिकों को बधाई। मैं और मेरी पार्टी राष्ट्रहित में उठाए जाने वाले हर कदम पर आपके साथ हैं।

आतंकी ठिकानों पर की गई जबरदस्त कार्यवाही के लिए सैनिकों को बधाई, मैं और मेरी पार्टी राष्ट्रहित में उठाए जाने वाले हर कदम पर आपके साथ हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्वीट में कहा कि आतंकवाद को जड़ से उखाड़ने का अभियान शुरू हो गया है ! भारत की तरफ कोई गलत नजर से देखेगा, तो उसका वही अंजाम होगा जो आज जैश के आतंकियों का हुआ है।

मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने अपने ट्वीट में कहा कि आज भारतीय वायुसेना ने पुलवामा हमले का बदला ले लिया है। भारत ने आज यह सिद्ध कर दिया है कि देश की अखंडता और स्वाभिमान के विरुद्ध यदि कोई आंख उठाएगा, तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। आतंकवादी शिविरों को ध्वस्त करने के लिए भारतीय वायुसेना को बहुत-बहुत बधाई।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में कहा कि यह सिर्फ निंदा करने वाली मजबूर सरकार नहीं है, अपितु जोरदार तत्काल जवाब देने वाली मजबूत सरकार है। एक अन्य ट्वीट में विजयवर्गीय ने कहा कि आतंक पर भारी 12 !!! पुलवामा हमले के 12 दिन बाद, वायुसेना के 12 मिराज विमानों से आतंकियों के 12 ठिकानों पर मुंहतोड़ जवाब! घर में घुसकर पाकिस्तान को जवाब देने पर इंडियन आर्मी और इंडियन एयर फोर्स और सभी देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई।

Back to top button