मदरसे में सो रहा था मासूम और मुफ्ती ने कर डाला कुकर्म, पहले भी कर चुका है हैवानियत

गीता कॉलोनी इलाके में मदरसे के भीतर 10 साल के मासूम के साथ मुफ्ती (शिक्षक) द्वारा कुकर्म करने का मामला सामने आया है। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया।मदरसे में सो रहा था मासूम और मुफ्ती ने कर डाला कुकर्म, पहले भी कर चुका है हैवानियत
पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर पॉक्सो और कुकर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। जांच के बाद आरोपी मोहम्मद स्वाद (25) को फरीदाबाद से दबोच लिया गया। बता दें कि इसी साल आरोपी ने 10 साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था।

ये भी पड़े: अनुष्‍का के इस खुलासे से पूरे बॉलीवुड में मचा हडकंप, कहा – शूटिंग के दौरान करण जौहर ने मेरे साथ की ये शर्मनाक हरकत

उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया था। लेकिन आरोपी कोर्ट से जमानत पर छूट गया था। पुलिस के मुताबिक, मासूम परिवार के साथ हथीन, पलवल, हरियाणा में रहता है। उसका एक रिश्तेदार गीता कॉलोनी स्थित मदरसे में पढ़ता है।

एक महीने पहले ही हुआ था दाख‌िला

करीब एक माह पूर्व परिवार ने इसी मदरसे में बच्चे का दाखिला करा दिया था। यहां पर मो. स्वाद नामक मुफ्ती बच्चों को पढ़ाता है। आरोप है कि 10 अगस्त को मासूम अपने कमरे में सो रहा था। उसी दौरान आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

अगले दिन मासूम के परिजनों को घटना का पता चला तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दी। इधर, मामला दर्ज होते ही आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। जांच के दौरान स्वाद की लोकेशन फरीदाबाद में मिली।

शनिवार को उसे दबोच लिया गया। रविवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। छानबीन में पुलिस को पता चला कि आरोपी मदरसे में पढ़ाने के दौरान किराये का कमरा लेकर बाहर रहता था। वहां उसने एक बच्ची को अपना शिकार बनाया था। जमानत मिलने के बाद आरोपी मदरसे में ही रहने लगा।

 
 
Back to top button