वीडियो: भोजपुरी गाने ‘तू लगावेलू जब लिपिस्टिक’ पर जमकर नाचे विदेशी, देखने वालों को नहीं हुआ यकीन…

भोजपुरी गाने सिर्फ यूपी और बिहार में ही नहीं देश और दुनिया में भी काफी हिट है। इसका एक ताजा उदाहरण इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में कुछ विदेशी लोग भोजपुरी के सबसे हिट गाने ‘तू लगावेलू जब लिपिस्टिक’ पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो को देखकर लोग दावा कर रहे हैं कि ये नजारा लंदन का है। ये वीडियो उस वक्त बनाया गया था, जब पिछले दिनों विश्व कप मैचों में भारत ने जीत दर्ज की थी। हालांकि, अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि ये वीडियो कहां का है। लेकिन, इतना तो तय है कि ये गाना भोजपुरी है और विदेशी मेहमान इस गाने पर पूरी मस्ती में डांस कर रहे हैं।

इस वायरल वीडियो के बारे में कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि, ये वीडियो बर्ल‍िन का है। बर्लिन में 7 से 10 जून 2019 के बीच कार्न‍िवल ऑफ कल्‍चर्स का आयोजन किया गया था। इस दौरान सड़कों पर हजारों लोग जुट गए। कार्न‍िवल में हिंदी और इंग्लिश के साथ ही भोजपुरी गाने भी खूब बाजाए गए। इस इवेंट के जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं उनमें से कुछ वीडियो में विदेशी लोग पारंपरिक राजस्‍थानी परिधानों में भी नजर आ रहे हैं।

ओमान की खाड़ी में तेल टैंकरों पर हुआ हमला, अमेरिका और ईरान में बढ़ा तनाव

बताते चलें कि, बर्ल‍िन में आयोजित कार्न‍िवल ऑफ कल्‍चर्स में कई देशों के लोग शामिल हुए थे। इस दौरान लोगों ने संस्‍कृति एवं लोक कला की शानदार प्रस्तुति भी दी थी। उस इवेंट के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि भोजपुरी गाना ‘तू लगावेलू जब लिपिस्टिक’ सिर्फ भारत में ही फेमस नहीं है। इस गाने ने रिलीज के साथ ही देशभर में धूम मचा दी थी, ये भोजपुरी के सबसे हिट गानों में से एक है। ये गाना अक्सर शादी और पार्टियों में भी सुनाई देता है।

Back to top button