जानें क्यों भारती के पति ने राखी सावंत लेकर कहा- प्लास्टिक में असली ताकत

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत लाइमलाइट में रहने का मौका ढूंढ़ ही लेती हैं. राखी सावंत इन दिनों कथित NRI बिजनेसमैन रितेश संग शादी की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में राखी ने कॉमेडियन भारती सिंह के शो खतरा खतरा खतरा में शिरकत की. शो में जमकर धमाल हुआ. शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें भारती के पति हर्ष लिंबाचिया ने राखी सावंत की प्लास्टिक सर्जरी का मजाक उड़ाया.

वीडियो में राखी सावंत गेम खेल रही हैं. राखी सावंत स्टंट करते हुए बार-बार पति रितेश का नाम ले रही हैं. पीछे से भारती के पति कहते हैं, ”ताकत देखो, हम कहां दूध-घी में पड़े हुए हैं, प्लास्टिक में असली ताकत है.”

टाइगर के पिता के रूप में अब मेरी पहचान: जैकी श्रॉफ

इसके अलावा शो में मौजूद एक दूसरे कॉमेडियन ने भी राखी का मजाक उड़ाते हैं. उन्होंने कहा- इतनी मेहनत अगर इंडस्ट्री में की होती तो बड़ा नाम बन जाता आज. राखी सावंत की मौजूदगी में खूब हंगामा और कॉमेडी होने वाली है.

कॉमेडी शो में राखी सावंत अपने नए सॉन्ग छप्पन छुरी का प्रमोशन करेंगी. वे गाने पर थिरकेंगी भी. राखी के अलावा शो  में पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस, रवि किशन, रानी चटर्जी भी नजर आएंगे. 

हाल ही में रिलीज हुआ राखी सावंत का सॉन्ग छप्पन छुरी काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को मंदाकिनी बोरा ने गाया है. आइटम सॉन्ग में राखी सावंत ने कमाल का डांस किया है.

खास बात ये है कि राखी सावंत के इस गाने को टीवी सेलेब्स भी प्रमोट कर रहे हैं. वे राखी के डांस और डांस नंबर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. राखी सावंत लंबे समय बाद डांस वीडियो में नजर आई हैं.

उम्मीद है कि राखी सावंत शो खतरा खतरा खतरा में अपनी शादी के बारे में कोई बड़ा खुलासा करें. वैसे राखी की शादी अभी तक सुर्खियों में है. उनके पति की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है, इसलिए फैंस को उनकी शादी की बात पर भरोसा नहीं हो रहा है.

राखी सावंत ने 28 जुलाई को मुंबई के JW Marriott होटल में सीक्रेट वेडिंग की. बाद में राखी ने शादी का खुलासा करते हुए बताया कि उनके पति अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की कंपनी में बड़े पद पर हैं. दूसरी तरफ दीपक कलाल बार बार राखी की शादी पर कमेंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

Back to top button