वीडियो: देखे कैसे, भतीजे को घर में कैद कर चाची हर रोज बनाती थी शारीरिक संबंध

भतीजे और चाची का रिश्ता माँ बेटे के रिश्ते जैसा पवित्र होता है..लेकिन पटना के दुल्हिन बाज़ार से एक ऐसी घटना सामने आई है जो इस पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर देती है. 14 वर्षीय नाबालिक बच्चे के साथ घर में जबरदस्ती बंद करके उसके साथ शारीरिक शोषण करने का मामलाभतीजे को घर में कैद कर चाची हर रोज बनाती थी

जब बच्चा इस बात का विरोध करता तो उसकी पिटाई करती थी और कई बार तो उसे खाना तक नहीं देती थी. पिटाई और धमकी की वजह से वो चुपचाप अपनी चाची के आतंक को झेलता रहता था. विरोध के बाद चाची ने उसे अपने घर में कैद कर लिया और फिर उसके साथ रोजाना जबरदस्ती करते हुए शारीरिक संबंध बनाती थी। वहीं चाची के किए जा रहे इस हरकत की वजह से नाबालिग दिन पे दिन कमजोर और बीमार होता चला जा रहा था।

ये भी पढ़े: शर्मनाक :-कॉलेज गर्ल्स ने इस प्रकार के वीडियो अपलोड किये देख ,आप भी यही कहेगे

लेकिन एक दिन उसने अपनी चाची के मोबाइल से फोन करते हुए अपने पापा को चाची की सारी गंदी हरकतें बता दिया और चाची की कैद से छुड़ाने की बात कहा..

https://youtu.be/Hb1oOmRza5g

इसे सुनते ही उसके परिवार वाले शहर में रह रही अपनी भाभी के पास पहुंचे और बच्चे को अपने साथ ले जाने की बात कही. लेकिन हवस मे अंधी चाची ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया और नजदीकी थाने में जाकर अपने देवर के खिलाफ छेड़खानी करने का मामला दर्ज करवा दिया. वहीं पुलिस जब इस मामले की जांच पड़ताल कर रही थी तभी नाबालिग बच्चा अपनी चाची की कैद से फरार होते हुए थाने पहुंचा और चाची की गंदी हरकतों की पोल खोल दी.

https://youtu.be/oQznPcrV_NA

Back to top button