बड़ी खबर: BCCI का अनोखा ऐलान एक बार फिर धोनी बने टीम इंडिया के कप्तान, सुनकर किसी को नही हो रहा यकीन..

मित्रों खेल जगत के मशहूर क्रिकेटर महेन्‍द्र सिंह धोनी से तो आप सभी परिचित ही होगें, धोनी भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान रह चुके है। इन्‍होंने अपनी कप्‍तानी में कई मैचों पर अपना आधिपत्‍य जमा लिया था, और आईपीएल 11 में भी कमाल कर दिया है। आपको बता दें कि भारतीय टीम में महेन्‍द्र सिंह धोनी ने अहम भूमिका निभाने में कोई कसर नही छोड़ी है, पर इन दिनों महेन्‍द्र सिंह धोनी को लेकर आयी बड़ी खबर। जिसे सुन सभी हैरानी में पड़ गये है।

दरअसल अभी अभी आई खबर के अनुसार क्रिकेट बोर्ड ने महेन्‍द्र सिंह धोनी के कप्‍तान बनने का कर दिया ऐलान। हालांकि यह लोगो के लिये सोचनीय विषय है, कि अचानक ऐसा फैसला क्‍यों लिया जा रहा है। लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठने लगे है। आखिर ये मामला क्‍या है। एक रिपोर्ट के अनुसार माजैदा समय में विराट कोहली कप्‍तान की भूमिका भारतीय टीम में निभा रहे है, पर इस बार क्रिकेट बोर्ड ने भारतीय टीम का कप्‍तान पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी को बना दिया है। साथ ही आपको बता दें कि टेस्‍ट से पहले ही आखि क्‍यो कोहली को हटाकर धोनी को कप्‍तान बनाया गया है? यह सोचनीय विषय है।

हॉकी विश्व कप 2018: बेल्जियम ने रचा इतिहास, नीदरलैंड को हराकर जीता हॉकी विश्व कप का खिताब

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि BCCI ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर सभी खिलाडि़यो की प्रोफाइल बनाई जाती है,और कौन से खिलाड़ी का कौन सा योगदान रहता है,उस संबंध में सूचनाये उस प्रोफाइल में डाली जाती है। महेंद्र सिंह धोनी की प्रोफाइल में धोनी को भारतीय टीम का कप्तान बना दिया गया है। आप तस्वीरों में साफतौर देख सकते है,पर जब यह बात सोशल मिडिया और सुखियों में आया तो BCCI ने गलती मानते हुए यह गलती को सुधार लिया है।इससे तो यही सिद्ध होता है,चाहे जो हो गलती तो सबसे होती ही है।उपरोक्‍त के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

Back to top button