बड़ी खबर: 48000 मैसेज भेजे बीजेपी ने, ट्रू-कॉलर पर नाम दिखा केजरीवाल

गुजरात चुनाव के मद्देनजर बीजेपी राज्य में कड़ी मेहनत कर रही है. सत्ता वापसी का लक्ष्य लेकर चल रही बीजेपी राज्य में अपना जनसंपर्क तेज गति से बढ़ा चुकी है. इन दिनों राज्य में बीजेपी के अपनी 48000 विस्तारकों के जरिए घर-घर जा कर ‘मेरा घर भाजपा का घर’ के स्टीकर चिपकाये जा रहे हैं.

बड़ी खबर: 48000 मैसेज भेजे बीजेपी ने, ट्रू-कॉलर पर नाम दिखा केजरीवाल

इन्हीं विस्तारकों को प्रोत्साहित करने के लिए गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतू वघानी के जरिए उन्हीं के आवाज में एक रिकॉर्डेड मैसेज फोन कर सुनाया जाता है. लेकिन, जैसे ही फोन की घंटी बजती है ये फोन ट्रू-कॉलर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम दिखाता है. इसी वजह के चलते यह मामला इन दिनों बीजेपी के कार्यकर्ताओं में चर्चा का विषय बन गया है.

खुशखबरी: 10वीं पास बेरोजगारों के लिये मोदी का बड़ा तोहफा, घर बैठे कमाए 80 हजार रूपये महीने

दरअसल जीतू वघानी ने इस काम के लिए मुंबई की एक एजेंसी हायर की है. ये एजेंसी सभी 48000 विस्तारकों को फोन कर रिकॉर्डेड मैसेज सुना रही हैं. इस मैसेज के लिए जिस नंबर से लोगों को कॉल जाती है वह नंबर है 022-79497000. इसमें खास बात यह है कि जब आप ट्रू कॉलर पर देखते हैं तो इस नंबर पर अरविंद केजरीवाल का नाम दिखाई देता है. बीजेपी भी मानती है कि हो सकता है कि एजेंसी द्वारा यही नंबर पहले आम आदमी पार्टी के प्रचार के लिए इस्तेमाल किया गया हो सकता है.

Back to top button