बड़ी खबर: सैफ ने दिया करीना को तलाक..!!! पढ़े क्या है पूरी खबर

मीडिया को इस देश का चौथा स्तंभ माना गया है, मीडिया के उपर ये जिम्मेदारी है कि वो देश की जनता को सच बताए, मीडिया का ये फ़र्ज़ बनता है की वो हर खबर बिना किसी मिर्च मसाला के सीधे-सीधे सामने रखे, पर आप अपने आप से पूछिए कि क्या आज की मीडिया अपनी जिम्मेदारी सही से निभा रही है?सैफ ने दिया करीना को तलाक

आप सोच रहें होंगे की आप सैफ और करीना की तलाक की खबर पढने यहाँ आए है, पर यहाँ तो कुछ और ही चल रहा है. असल में हमने ये हैडलाइन किसी दुसरे वेबपोर्टल पर देखा, हम भी आपकी तरह खबर पढने गए पर वहा खबर कुछ और थी, सैफ और करीना कि छोटी सी लड़ाई को उन्होंने तलाक का नाम दे दिया. जानते है क्यों?

क्योंकि उन्हें पता है कि वो पैसे तभी कमा सकते है जब लोग खबर पढ़ने वेबसाइट पर आए और ये तभी हो सकता है जब किसी खबर में मिर्च मसाला लगा हो, तिल का तार बना हो, अब आप सोच रहें होंगे की हमने भी तो वही हैडलाइन डाला, हम भी तो वही कर रहें है जो उन्होंने किया. आप का ये सोचना सही भी है और हम इस गलत हैडलाइन के लिए आपसे माफ़ी मांगते है, पर आप लोगो तक ऐसे वेबपोर्टल कि सच्चाई बताने का यही तरीका है.अगर हमने सीधा अपने हैडलाइन में इस पोस्ट कि सच्चाई बता दी होती तो शायद अभी आप इस पोस्ट को नहीं पढ़ रहें होते.

यह भी पढ़े: सलमान की इस हीरोइन के साथ हुई छेड़छाड़, बचाने पहुंचे…

हम आपसे दुबारा माफ़ी मांगते है, पर आपको सतर्क करना भी हमारा काम है और ये लेख लिखने का, गलत हैडलाइन देने का हमारा यही मकसद था, हम चाहते तो उस वेबपोर्टल कि तरह वही खबर 4 पेज में आपके सामने रख के उनकी तरह हजारों पाठक ला सकते थे. हम दुसरे मीडिया वेबपोर्टल की तरह पैसे कमाने के लिए खबर नही बेचते, हम आप लोगो को सही खबर दिखने के लिए और ऐसी झूठी खबरों से दूर रखने के लिए काम करते है.

हमारा मकसद बस इतना था कि हम ऐसी झूठी खबरों को आपके सामने लाए. और आपका ऐसी ख़बरों से सचेत करें. ये मसला ना तो तलाक का था, ना ही ऐसा कोई झगरा था. करीना और सैफ के बीच अब भी सब सही चल रहा है. और बिना कोई अधिकारिक पुष्टिकरण के किसी भी मीडिया टीम को ये हक़ नहीं कि आप किसी कि निजी जिंदगी को झूठी खबर बना कर लोगों के सामने परोसें.

socialshaktinews.in से साभार…

Back to top button