ब्रिटिश-अमेरिकी फिल्म में नजर आएगे राधिका-देव पटेल, लीक हुई इंटिमेट फोटोज…

हिंदी सिनेमा में अपनी शानदार अदाकारी के दम पर ख़ास पहचान बनाने वाली अदाकारा राधिका आप्टे इस समय चर्चा में चल रही हैं और राधिका आप्टे की आने वाली ब्रिटिश-अमेरिकी फिल्म ‘द वेडिंग गेस्ट’ में उनके इंटिमेट फोटो लीक हो गए हैं और ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. जो फोटो लीक हुए हैं इनमें राधिका आप्टे और देव पटेल आपको देखने को मिलेंगे.

बता दें कि इन फोटोज से साफ़पता चलता है कि फिल्म में राधिका और देव के बीच लवमेकिंग सीन हैं. इन्हे देखकर हर कोई हैरान है. साथ ही बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब राधिका आप्टे की ऐसी तस्वीरें लीक होकर वायरल हुई हैं. वहीं इससे पहले फिल्म ‘पार्च्ड’ में आदिल हुसैन के साथ की उनकी इंटिमेट तस्वीरें भी लीक हो गई थी.

मौसम का मजा लेने सैर पर निकली यह एक्ट्रेस, वीडियो देखकर आपको हो जाएगा प्यार…

आपको साथ ही हम यह भी बताते चलें कि माइकल विंटरबॉटम द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द वेडिंग गेस्ट’ का 8 सितंबर 2018 को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर था और फिल्म की कहानी ब्रिटेन में जन्मे एक मुस्लिम व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है, जो पाकिस्तान और भारत की यात्रा पर निकलता है. वहीं फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी. 

Back to top button