बॉलीवुड में धमाका करने के लिए तैयार जूही चावला की खूबसूरत बेटी, जल्द करेंगी एंट्री

नई दिल्ली:  बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री जूही चावला अपने समय की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है. एक से एक सफल फिल्में बॉलीवुड को देने वाली जूही चावला अपने हर रोल को न्याय देती थी. ऐसा कोई भी रोल नहीं था जो जूही चावला नहीं निभा सकती थी. उनकी हर एक अदा चाहे वह कॉमेडी हो, सीरियस हो, डर हो, या गुस्से में हो, जिस भी कैरेक्टर में उन्हें बोला जाता वह उस में ढल जाती. आज भी जूही की बहुत सारी फिल्में लोग पुरे दिल से देखते हैं, लेकिन जैसे किसी का वक्त आता है, वैसे ही चला भी जाता है. यही बात अब जूही चावला पर फिट बैठती है.बॉलीवुड में धमाका करने के लिए तैयार जूही चावला की खूबसूरत बेटी, जल्द करेंगी एंट्री
 
काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर रही जूही चावला की बेटी जाह्नवी चावला बॉलीवुड में एंट्री को तैयार हो चुकी है. जाह्नवी दिखने में काफी खूबसूरत और अपनी मां से बिल्कुल भी कम नहीं है. वैसे तो ज्यादातर स्टार किड्स सोशल मीडिया में काफी एक्टिव दिखाई देते हैं, लेकिन जाह्नवी सोशल मीडिया से दूर ही रहती है. वह जूही चावला की तरह थोड़े शर्मीले नेचर की लगती है.

ये भी पढ़ें: हाफिज सईद के छूटने पर राहुल बोले- नरेंद्र भाई बात नहीं बनी

इस वक्त जाह्नवी चावला16 साल पूरे कर चुकी हैं. लाइमलाइट से दूर रहने वाली जाह्नवी अब बॉलीवुड में एंट्री की तैयारियां कर रही है. जाह्नवी चावला के फेवरेट हीरो है वरुण धवन और फेवरेट हीरोइन दीपिका पादुकोण. बहुत ही जल्द जूही चावला अपने प्रोडक्शन हाउस के द्वारा जाह्नवी चावला को बॉलीवुड में ला सकती हैं. हम भी यह उम्मीद करेंगे कि जैसे जूही चावला ने पूरी दुनिया में अपना एक्टिंग का सिक्का चलाया था, वैसे ही उनकी बेटी जाह्नवी चावला भी अपने ही मम्मी के नक्शे कदम पर चलकर देश में एक और महान अभिनेत्री के तौर पर आगे आए.
Back to top button