बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक हुईं सुष्मिता सेन, शेयर की तस्वीर

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जितना अपनी एक्टिंग के बारे में जानी जाती हैं उतना ही अपनी फिटनेस के लिए भी मशहूर हैं. इसके अलावा इन दिनों सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर भी सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. जी हाँ… सुष्मिता इन दिनों मशहूर मॉडल रोहमन शॉल संग रिलेशनशिप में है. दोनों ने अब अपनी रिलेशनशिप भी ओपन कर दी है. 

पिछले काफी समय से सुष्मिता लगातार ही रोहमन के साथ नजर आती रही हैं. कई बार वो दोनों अपने साथ ही फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं और हाल ही में सुष्मिता की बॉयफ्रेंड के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. इस फोटो को सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- #thebeckoning @rohmanshawl #us

आपको बता दें कुछ द‍िनों पहले ही सुष्मिता के बर्थडे पर रोहमन ने एक खास तस्वीर शेयर करते हुए अपने प्यार का इजहार भी किया था. दोनों कई बार अपनी रोमांटिक फोटोज भी शेयर कर चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सुष्मिता ने तो इस साल की दिवाली भी बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ ही मनाई थी.

Back to top button