बेहद के इस लीड एक्टर पर लगा बालात्कार का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोनी टीवी पर आने वाले चर्चित सीरियल बेहद के एक्टर पीयूष सहदेव को मुंबई पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है. उन पर मॉडल बताई जाने वाली एक युवती ने ये आरोप लगाए हैं. मुंबई की वर्सोवा पुलिस स्टेशन ने शिकायत मिलने पर पीयूष को गिरफ्तार किया है.बेहद के इस लीड एक्टर पर लगा बालात्कार का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोर्ट ने पीयूष को 27 नवंबर तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा है. पुलिस इंस्पेक्टर किरण यशवंतराव ने पीयूष पर लगे इन आरोपों और गिरफ्तारी की पुष्टि की है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बुधवार को पीयूष सहदेव को गिरफ्तार किया गया था. इसी दिन पीयूष को कोर्ट में पेश किए जाने के बाद उन्हें 27 नवंबर तक रिमांड पर रखने की इजाजत मांगी गई थी.

तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि पीयूष पिछले 6 महीने से अपनी पत्नी के साथ नहीं रह रहे थे. जब मीडिया ने उनकी पत्नी से इस बारे में जानना चाहा तो उनकी पत्नी का कहना था कि वे और पीयूष पिछले छह महीने से साथ नहीं हैं. बता दें कि पिछले दिनों पीयूष उस समय चर्चा में रहे थे, जब उन्होंने अपना फेसबुक अकाउंट हैक हो जाने की जानकारी दी थी. हैकर ने उनके अकाउंट से उनको दोस्तों को गाली भरे मैसेज किए थे.

ये भी पढ़ें: ये है दुनिया के सबसे लग्जरी प्राइवेट जेट, 1 घंटे का किराया इतना किया गुजर जाएगी आपकी जिन्दगी

गौरतलब है कि पीयूष सहदेव देवों के देव महादेव, मीत मिला दे रब्बा और बेहद जैसे शो में बतौर एक्टर काम कर चुके हैं. उनकी सोशल मीडिया पर भी बड़ी फैन फॉलोइंग है.
Back to top button