बेहद अशुभ होता है शरीर के इस अंग पर तिल का होना, अगर आपके भी हैं तो जरुर पढ़ ले ये खबर..

कहते हैं अगर हाथ में तिल हो तो जीवन सफल हो जाता है क्योंकि अगर हाथ में तिल हो तो खूब पैसा आता है। ऐसे में ज्योतिषों के मुताबिक हाथों की रेखाओं पर व्यक्ति की किस्मत निर्भर रहती है और तिल भी बहुत सी ऐसी बातों को बताता है जो भविष्य की तरफ इशारा करती हैं। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं अशुभ तिलों के बारे में। जी दरअसल वैसे तो तिल शुभ ही होते हैं लेकिन कई तिल ऐसे होते हैं जो अशुभ होते हैं। आइए जानते हैं हथेली के अलग-अलग जगहों पर बने तिल का क्या होता है मतलब।

शुक्र पर्वत पर तिल – कहा जाता है शुक्र पर्वत यानि की अंगूठे के नीचे वाले जगह पर तिल हो तो इंसान नकारात्मक सोच वाले होते हैं और उसका जीवन सुंदर और सुलभ नहीं होता है।

चंद्र पर्वत पर तिल – कहते हैं अगर चंद्र पर्वत यानि शुक्र पर्वत के ठीक विपरीत हिस्से में तिल हो तो व्यक्ति के विवाह में तमाम तरह की अड़चने आती हैं।

गुरु पर्वत पर तिल – कहा जाता है अगर गुरु पर्वत यानि इंडेक्स फिंगर के नीचे के हिस्से में तिल हो तो व्यक्ति को अशुभ परिणाम मिलता है। वह बार-बार असफलता पाता है।

ऐसे पैरों वाली महिलाएं होती हैं बड़ी गुस्सैल, शादी से पहले जरुर देखें…

शनि पर्वत पर तिल – कहते हैं अगर शनि पर्वत यानि की बीच वाली ऊँगली के नीचे के हिस्से में तिल हो तो अच्छा नहीं माना जाता। जिस भी व्यक्ति के हाथों में इस जगह तिल होता है उनको हमेशा स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां होने लगती है।

सूर्य पर्वत पर तिल – कहते हैं अगर सूर्य पर्वत यानि की रिंग फिंगर के नीचे वाले हिस्से में तिल हो तो मान-सम्मान में कमी होने लगती है।

Back to top button