बेटे की जमानत के पैसे नहीं जुटा पाया तो पिता ने किया वो काम, सुनकर मां बेहोश

बेटे की जमानत के लिए पैसे का इंतजाम नहीं हो पाया तो पिता ने निराश होकर खौफनाक कदम उठा लिया। खबर सुनकर मां भी बेहोश हो गई। घटना हरियाणा के पानीपत की है। पैसे का इंतजाम नहीं होने पर पिता ने मकान के कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जबकि मां पूरे दिन बेटे की जमानत के लिए कोर्ट में पति का इंतजार करती रही। कुछ पैसों का प्रबंध करके दामाद जब ससुर को बताने घर पहुंचा तो वह फंदे पर लटका मिला। पति के खुदकुशी की खबर युवक की मां को मिली तो वह कोर्ट परिसर में बेहोश होकर गिर पड़ी।

अभी अभी: BJP में शामिल हो सकते हैं शिवपाल, योगी को बताया- सबसे अच्छा मुख्यमंत्री

बेटे की जमानत के पैसे नहीं जुटा पाया तो पिता ने किया वो काम, सुनकर मां बेहोश

इन सबके चलते युवक की जमानत नहीं हो सकी। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बेटे को मोबाइल चोरी के मामले में सीआईए पानीपत ने गिरफ्तार किया था। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना सोमवार देर शाम अंतिम संस्कार कर दिया।

पूरेवाल कॉलोनी निवासी नरेश कुमार के तीन बेटों में से सबसे छोटे बेटे राजा को सीआईए पानीपत ने मोबाइल चोरी करने के आरोप में 15-20 दिन पहले गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। नरेश ने राजा को छुड़वाने के लिए लोगों से मदद मांगी।

इस पर क्षेत्रवासी कई बार थाना मॉडल टाउन और सीआईए वन गए, लेकिन राजा को नहीं छुड़ा सके। इसके बाद नरेश ने राजा की जमानत के लिए पैसे जुटाने लगा, लेकिन पैसों का इंतजाम नहीं कर पाया। सोमवार को बेटे की जमानत के लिए नरेश की पत्नी अंजनी और दामाद मिथुन अदालत परिसर में पहुंचे, जबकि नरेश घर पर रह गया।

पैसे कम पड़ने पर मिथुन दोपहर डेढ़ बजे अपने ससुर नरेश के मकान पर गया तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। अनहोनी की आशंका में उसने दरवाजे को तोड़ दिया। अंदर पहुंचा तो नरेश फंदे पर लटका था। मिथुन ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। नरेश के खुदकुशी करने की सूचना उसकी पत्नी अंजनी ने सुनी तो उनकी हालत बिगड़ गई।

Back to top button