बेटी से हुई बदसलूकी का बदला लेने यहां पहुंचे संजय दत्त!

दौसा के पास आभानेरी स्थित चांद बावड़ी में फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने अपनी कमबैक फिल्म भूमि की शूटिंग की। फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे है। कुमार को प्रियंका चोपड़ा स्टारर मैरीकॉम के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। उनकी पिछली फिल्म सरबजीत ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी। भूमि में संजय दत्त के साथ अदिति राव हैदरी भी मुख्य भूमिका में है।
बेटी से हुई बदसलूकी का बदला लेने यहां पहुंचे संजय दत्त!संजय दत्त करीब चार साल बाद किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। संजय के लिए यह फिल्म काफी महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट है। आभानेरी में जो सीन्स फिल्माए गए हैं, उनमें फाइट सीन है। सूत्रों की मानें, तो फिल्म की कहानी एक पिता और पुत्री के रिश्तों पर आधारित है।
इसमें संजय दत्त की बेटी के साथ कुछ लोग दुराचार कर लेते हैं, जिसके  बाद संजय उसका बदला लेने के लिए यहां आते हैं। वे चांद बावड़ी पर इन दोषियों से बदला लेते हैं। फिल्म के खलनायकों को पीटते देखने के लिए इलाके के लोगों का हुजुम यहां देखने को मिला। लोगों को रोकने के लिए प्रशासन को भी खासी मशक्कत  करनी पड़ी।

गौरतलब है कि इस शूटिंग के दौरान ही संजय दत्त ने दौसा के सुप्रसिद्ध मेहंदीपुर बालाजी के मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की और बजरंगबली के दर्शन किए। उन्होंने मंदिर में अपनी फिल्म और करियर की सफलता की कामना भी की। इससे पहले संजय दत्त की इस फिल्म के कुछ सीन चंबल के इलाके में भी फिल्माए गए

Back to top button