बेटी को प्रेमी संग संबंध बनाते देख घरवालों को आया गुस्सा, काट दिया गुप्तांग

गोरखपुर में आए दिन ऐसे मामले या किस्से सामने आते हैं जो हमे हैरान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसा ही किस्सा सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. यह किस्सा गोरखपुर का ही है जहाँ आधी रात के बाद गांव की लड़की से मिलने पहुंचे आशिक को अपने लिंग से ही हाथ धोना पड़ा. जी हाँ, यह मामला खजनी थाना क्षेत्र के महुआ डॉबर चौकी का है. यहाँ पर एक मजनू, प्रेमी आधी रात के बाद अपनी लैला यानी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया, दोनों ने उस दौरान बातें कि लेकिन प्रेमी जिस इरादे से गया था वह उसे करके ही लौटना था. दरअसल प्रेमी का इरादा संबन्ध बनाना था और इसके लिए उसने प्रेमिका को कहा.

उसके बाद प्रेमिका मान गई और दोनों ने संबंध बनाए लेकिन उसी दौरान दोनों को संबंध बनाते हुए परजनों ने देख लिया और परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा. जैसे ही परिजनों ने दोनों को इस हालत में देखा वैसे ही उन्होंने लड़की के आशिक को पकड़कर उसके लिंग को काट कर फेंक दिया. इसके बाद उसकी हालत गंभीर होते देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी और 108 एम्बुलेंस भी बुलाई.

हॉस्टल में छात्रा से गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

अब युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. अब खजनी पुलिस मामले की जांच कर रही है. आपक बता दें कि इस मामले में अभी तक कोई तहरीर या मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है.

Back to top button